भाजपा महिला मोर्चा पंचकुला की विशेष बैठक

पंचकूला जनवरी 30, 2018:  भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा जिला पंचकूला की  विशेष बैठक आज ज़िला अध्यक्ष परमजीत कौर की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय पंचकूला में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा महिला मोर्चा हरियाणा की प्रदेश अध्यक्ष निर्मल बैरागी उपस्थित रही साथ में प्रदेश महामंत्री मीना चौहान तथा उपाध्यक्ष महिन्द्रा चौहान विशेष तौर पर उपस्थि रही।महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती विजया राहटकर अपने दो दिवसीय प्रवास पर फरवरी माह के पहले सप्ताह में हरियाणा आ रही हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने इस दो दिवसीय प्रवास के दौरान महिला मोर्चा शक्ति केंद्र प्रमुख की बैठक लेंगी। जिसमें पहली बैठक 2 फरवरी को पानीपत में होगी जिसमें 11 जिलों की शक्ति केंद्र प्रमुख हिस्सा लेंगी दूसरी बैठक 3 फरवरी को रोहतक में होगी जिसमें बाकी 11 जिलों के शक्ति  केंद्र  प्रमुखों की बैठक होगी। बैरागी ने बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी को आगे ले जाना हमारी जिम्मेदारी है और महिलाओं का नाम अपने काम से होना चाहिए। जितना सेवा भाव महिलाओं में होता है उनको यह भगवान की देन है। राजनीति सेवा का सबसे बड़ा मंच है पार्टी हमें अपनी पहचान देती है ।

भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है हर फैसला संगठन का होता है जो किसी एक परिवार अथवा व्यक्ति का ना होकर सामूहिक निर्णय होता है। आगे उन्होंने कहा की हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल की पहल से प्रदेश में महिला थाने खोलें हैं जिससे अब महिलाएं बेझिझक अगर उन पर कोई अत्याचार होता है तो उनकी शिकायतें महिला थानों में जाकर करती हैं। विपक्ष मुद्दा उठाते हैं कि हरियाणा में महिलाओं के प्रति केस बड़े हैं परंतु यह केस बड़े नहीं है बल्कि अब महिलाएं उजागर करने लगी हैं पूर्व सरकारे उन्हें दबाने की कोशिश करती थी| 

बैठक माता मनसा देवी मंडल और मां चंडी मंडल की अध्यक्ष डिंपल शर्मा और राज शर्मा महामंत्री बर्षा राणा और अंजू के साथ सभी शक्ति केंद्र प्रमुख  महिलाएं  उपस्थित रही। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply