आज का राशिफल

04 जनवरी 2019: आज आप किसी भूमि की खरीद का रूख करते होगे। किन्तु उसकी कानूनी वैधता को लेकर लोगों से पहले पूंछ-ताँछ को बढ़ाना चाहेंगे। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा कुछ पीड़ा से युक्त होगा। जिससे आपको किसी चिकित्सा केन्द्र तक जाना पड़ सकता है। धन निवेश के लिए अवसर होगे। प्रेम संबंधों में तनाव होगे।

04 जनवरी 2019: आज के दिन को आप अधिक शुभ व सकारात्मक पाएंगे। आप देखेंगे कि भौतिक सुख के साधनों को जुटाना जरूरी है। जिससे आपको किसी बाजार तक जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य पहले की तुलना में अच्छा होगा। पत्नी के साथ आप खुश होगे। व्यापारिक मामलें में प्रसन्नता  होगी। चाचा से तनाव हो सकते हैं।

04 जनवरी 2019: आज आप अपने बाहर के कामों को निपटाने में पूरी तरह लगे होगे। कुछ लोगों से सम्पर्क का फायदा होगा। जिससे आप कुछ और नया अपने व्यापार में जोड़ने के लिए तैयार होगे। आय को बढ़ाने का प्रयास तो करेंगे। किन्तु सफलता उस स्तर की नहीं होने से आप कुछ पेरशान से होगे। आज आपके पैसे कुछ अधिक खर्च होगे।

04 जनवरी 2019: आज आप कुछ काम में आने वाली वस्तुओं को खरीदेंगे ही। साथ ही आप कुछ धन को भी बचाने की फिराक में होगे। जिससे कुछ सफलता जरूर होगी। आज आपका ज्ञान अच्छा होगा। जिससे आप सही समय में सही निर्णय लेने में कामयाब होगे। प्रेम संबंधों में पहले के मुकाबले आज अधिक मधुरता होगी।

04 जनवरी 2019: आप अपने स्वास्थ्य के प्रति अधिक सक्रिय होगे। आप अपने खान-पान को संतुलित करना चाहेंगे। जिससे आगामी समय तक शारीरिक समृद्धि होगी। व्यापार के क्षेत्रों में आप पहले की ही तरह अपने कामों को करते होगे। प्रेम संबंधों में पुनः साथी के साथ आप उपहारों को देने के लिए तैयार होगे। संतान के प्रति चिंता होगी। 

04 जनवरी 2019: आज का दिन आपके लिए बहुत ही अहम होगा। आप किसी धर्म स्थान में जहाँ भ्रमण के लिए जाना चाहेंगे। वहीं अपने कार्या पर पूरी तरह नज़र रखना चाहेंगे। इसके लिए आप सगे भाइयों व मित्रों से सहयोग माँग सकते हैं। स्वस्थ्य में सांस व रक्त चाप की स्थिति हो सकती है। जिसके लिए आपको कुछ परहेज करना पड़ सकता है।

04 जनवरी 2019: आज आप अपने कामों मे चाहते हुए भी उस स्तर की तेजी नहीं ला पाएंगे। आपका समय या तो यात्रा या फिर किसी विवाद में खराब हो सकता। यदि आप होशियारी दिखाते हुए विवाद से बच जाते है। तो आपको लाभ होगा। स्वास्थ्य में कुछ-कुछ पीड़ाएं आपको परेशान कर सकती है। जिसके लिए आपको दवा खानी पड़ सकती है।

04 जनवरी 2019: आज आप अपने बेहतर कल के लिए कुछ अधिक सोचेंगे। किन्तु योजनाओं को प्रत्यक्ष धरातल पर उतारने की कठिनाइयां बनी होगी। जिससे आप परेशान से होगे। पत्नी व बच्चों के साथ समांजस्य स्थापित होगा। पैसे की कमी से कोई काम नहीं रूकने वाले है। प्रेम संबंधों में आज मधुरता होगी। भूमि के विवादों में अधिक समय देना पड़ सकता है। 

04 जनवरी 2019: आप आज अपने किसी पुराने लेन-देन को पहले चुकाना चाहेंगे। जिससे बाज़ार व लोगों के मध्य आपकी साख बनी रहे। आजीविका के मामलों आज आपको कुछ कठिन परिश्रम कंरना होगा। प्रेम संबंधों में आप उपहार देने के लिए सोचेंगे। किन्तु समय के कमी के कारण आज इस काम को कभी और के लिए छोड़ देंगे

04 जनवरी 2019: आज आप अपने आमदनी को और पुख्ता करना चाहेंगे। वहीं बचत के कुछ नियमों को भी लागू करना चाहेंगे। बच्चों को भी धन संग्रह की नसीहत देंगे। किन्तु वह आपकी इस बात को बहुत हल्के मे लेगे। जिससे आप कुछ चिंतित होगे। प्रेम संबंधों में आज अनुकूल बातचीत होगी। विरोधी पक्ष परेशान कर सकते हैं। 

04 जनवरी 2019: आज आप अपने काम काज में कुछ नया जोड़ने का निर्णय लेंगे। जिससे लाभ को और बढाया जा सके। आज का दिन स्वास्थ्य के लिहाज से ठीक होगा। आज आपके नौकरी पेशा के जीवन में कुछ अधिक सक्रियता होगी। जिसका लाभ आने वाले समय में होगा। प्रेमी जीवन को खुशहाल बनाने के लिए तैयार होगे।

04 जनवरी 2019: आज आप किसी समाजिक व पारिवारिक विवाद को अपनी दखल बढ़ाते हुए निपटाना चाहेंगे। आप देखेंगे कि आपके ताकत में बढ़त हो रही है। लोग भी आपके साथ खड़े है। किन्तु परिणाम उस स्तर के नहीं प्राप्त हुए जिसकी अपेक्षा थी। नौकरी के क्षेत्रों में आपको आज कुछ तनाव देखने पड़ सकते हैं। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply