साल पहले बोल दिया था, इनेलो भाजपा की बी टीम: हुड्डा

अंबाला सिटी।

पूर्व सीएस भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि जो सरकार ग्रुप सी व डी के एग्जाम को सही तरीके से नहीं करवा सकती है वह युवाओं को रोजगार कैसे दे सकती है। उन्होंने उन युवाओं के प्रति संवेदनाएं प्रकट की, जिसकी एग्जाम देने जाते समय सड़क हादसे में मौत हुई है। एक सवाल का जवाब देते हुए हुड्डा ने कहा कि इनेलो में जो भी कुछ हो रहा है वह उनका परिवारिक मामला है और परिवारिक मामले में किसी तरह की कोई बात कहना वह उचित नहीं समझते, लेकिन एक बात साफ है कि जो वह दो साल पहले ही कह चुके थे कि इनेलो भाजपा की बी टीम के तौर पर काम कर रही है और अब वह बात खुद इनेलो के नेता कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अंबाला कैंट में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के साले के निधन पर सांत्वना देने के बाद इंडियन रोल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूत है और मजबूती के साथ सभी कार्यकर्ता जमीन पर काम कर रहे हैं और आने वाली सरकार कांग्रेस की है। डॉ. अशोक तंवर द्वारा खुद को सरकार बनने के बाद सीएम बताए जाने के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि सीएम के पद की दावेदारी हर कोई कर सकता है। जब दावा नहीं करेंगे तो वह पद कैसे मिलेगा। साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जो सीएम कौन होगा यह फैसला पार्टी का है और समय आने पर सब साफ हो जाएगा। पूर्व सीएस भूपेद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि यह सरकार बौखला गई है और ये ही कारण है कि अब कांग्रेसियों पर द्वेष की भावना से मामले दर्ज किए जा रहे हैं। वह पहले भी कह चुके हैं कि भाजपा सरकार के पास जनता के लिए कुछ नहीं, यह तो केवल विपक्षी नेताओं की आवाज को दबाकर दोबारा सत्ता हासिल करने की सोच रही है, लेकिन जनता ऐसा नही होने देंगी। इस दौरान उनके साथ पूर्व प्रदेशाध्यक्ष फूलचंद मुलाना, पूर्व मंत्री मोहिंद्र सिंह चट्ठा समेत कई  पदाधिकारी मौजूद रहे।
आज हरियाणा – राजस्थान सीमा पर स्थित गांव चाँदगोठी, जिला चुरू (राजस्थान) में सांसद दीपेंद्र हुड्डा का सम्मान समारोह आयोजित किया।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply