शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री श्रीमती कविता जैन ने अश्विन नवरात्र मेला के छठे दिन श्री माता मनसा देवी मंदिर में माता के दर्शन किए ओर महामाई से आशीर्वाद लिया

पंचकूला, 15 अक्तूबर:
हरियाणा की शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री श्रीमती कविता जैन ने अश्विन नवरात्र मेला के छठे दिन श्री माता मनसा देवी मंदिर में माता के दर्शन किए तथा महामायी के चरणों में शीश नवाकर आशीर्वाद प्राप्त किया।
इस अवसर पर उन्होंने मंदिर परिसर में स्थित यज्ञशाला में माता की पूजा अर्चना की तथा हवन में आहुतियां भी डाली। इस मौके पर श्रीमती कविता जैन ने मीडिया से बातचीत करते हुए देश व प्रदेशवासियों को नवरात्रों की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि आज मैंने माता के चरणों में परिवार सहित प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की है। नवरात्रों में श्रद्धालु धर्म एवं शक्ति की देवी की पूजा-अर्चना करते हैं। माता के आशीर्वाद से प्रदेश व देश आगे बढे, इसी कामना के साथ माता के चरणों में मन्नत मांगी है।
इस अवसर पर पंचकूला नगर निगम के प्रशासक राजेश जोगपाल, अतिरिक्त उपायुक्त जगदीश ढांडा, नगराधीश ममता शर्मा, श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एसपी अरोड़ा, श्रीमाता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड की सचिव शारदा प्रजापति, बोर्ड के गैर सरकारी सदस्य संदीप गुप्ता सहित बोर्ड एवं प्रशासन के अधिकारी भी उपस्थित थे।
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply