जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के राज्य मंत्री डॉ० बनवारी लाल ने दूसरे नवरात्रे के शुभ अवसर पर अपने परिवार के साथ श्री माता मनसा देवी मंदिर पहुंच कर माता के चरणों में शीश नवाजा और पूजा-अर्चना की

पंचकूला, 11 अक्तूबर-  हरियाणा के जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के राज्य मंत्री डॉ० बनवारी लाल ने दूसरे नवरात्रे के शुभ अवसर पर
अपने परिवार के साथ श्री माता मनसा देवी मंदिर पहुंच कर माता के चरणों में शीश नवाजा और पूजा-अर्चना की।
इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेशवासियों को अश्विन नवरात्रों की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि माता की अपार कृपा उन पर बनी रहे और प्रदेश सुख व शांति के माहौल में तरक्की करे।
इस अवसर पर श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य प्रशासक एवं उपायुक्त पंचकूला मुकुल कुमार व बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एसपी अरोड़ा ने बताया कि श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए बोर्ड द्वारा पुख्ता प्रबंध किए हैं ताकि श्रद्धालुओं को माता के दर्शन करने में किसी प्रकार की दिक्कत न हो। विशेष आवश्यक्ता वाले लोगों व वरिष्ठ नागरिकों के लिए गोल्फ कार्ट की व्यवस्था की गई है ताकि उन्हें माता के दर्शन करने में किसी प्रकार की परेशानी न हो। उन्होंने यह भी बताया कि बोर्ड द्वारा 11 से 17 अक्तूबर तक सायं सुप्रसिद्ध व टीवी कलाकारों द्वारा धार्मिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी।
इस मौके पर जिला जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के कार्यकारी अभियंता शिव राज सिह,  श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के सचिव शारदा प्रजापति सहित बोर्ड के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply