गांव सिकंदरपुर, सिरसा से एक युवक को 15 किलोग्राम डोडापोस्त के साथ गिरफतार

पंचकूला -4 अक्टूबर :

हरियाणा पुलिस महानिदेषक, श्री बी0 एस0 सन्धू द्वारा मादक पदार्थ तस्करों पर रोक लगाने के दिशा निर्देशों के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक युवक को 15 किलोग्राम डोडापोस्त के साथ गांव सिकंदरपुर, सिरसा से गिरफतार किया है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए आज बताया कि पकडे गए युवक की पहचान सुखविंद्र सिह निवासी मौजूखेडा ड़िंग, सिरसा के रूप मे हुई है।

प्रवक्ता ने बताया कि सिरसा पुलिस की टीम गश्त व चैंकिग के दौरान गांव सिकंदरपुर क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक के चालक को शक के बिनाह पर रोक कर तलाशी लेने पर उक्त ट्रक चालक के कब्जे से 15 किलाग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में संबधित थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि सिरसा पुलिस अधीक्षक, श्री हामिद अख्तर के नेतृत्व में मादक पदार्थ तस्करो के खिलाफ जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply