महिलाएं फूंकेगी चुनावी बिगुल, आधी आबादी करेगी भाजपा को सत्ताहीन-सुमित्रा

-सैलजा, हुड्डा और सुरजेवाला आज पंचकूला में करेंगे महिला अधिकार सम्मेलन।राहुल गांधी भी कर सकते है शिरकत ।


हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की महिला अधिकार सम्मेलन और यात्रा में प्रदेश के सभी दिग्गज कांग्रेस नेता पहुंचेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी हरियाणा राज्य में चलने वाले इस कार्यक्रम मैं कभी भी शिरकत सकते हैं ।

अगले 6 दिनों तक चलने वाली इस यात्रा में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला, पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा, रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व मंत्री गीता भुक्कल, अजय यादव भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद रैली के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर, कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी, पूर्व विधायक नवीन जिंदल 6 अक्तूबर तक अलग-अलग जगहों पर यात्रा को समर्थन देंगे। इस सम्मेलन के दौरान राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष सुष्मिता देव विशेष तौर पर उपस्थित रहेंगी। यह बात हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने पंचकूला में कल एक पत्रकार वार्ता में कही थी। चौहान ने कहा कि 30 सितंबर को होने वाले सम्मेलन व रैली में आने वाले चुनावों का बिगुल बजायेगी महिला कांग्रेस। सुमित्रा चौहान ने कहा कि उनकी आज की रैली का बिगुल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सत्ताहीन करके दिखायेगा। कांग्रेस में गुटबाजी पर साफ कहते हुए सुमित्रा चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक है और पार्टी में किसी भी तरहं की कोई गुटबाजी नहीं चल रही।
सुमित्रा चौहान ने कहा कि जब से भाजपा ने केंद्र और प्रदेश में सत्ता संभाली है, लगातार महिलाओं के प्रति आपराधिक मामलों में बढ़ोतरी हुई है। इसी को लेकर हमारा उद्देश्य है कि महिलाओं के राजनैतिक और सुरक्षा के अधिकारों की बात को बुलंद किया जाए और हम लोग इसी पर ज़ोर देंगे। रोजगार के अधिकारों की बात भी इस यात्रा के दौरान किया जाएगा। इस यात्रा के दौरान आबादी हुंकार भरेगी और नरेंद्र मोदी एवम मनोहर लाल खट्टर को सत्ता से बाहर करके रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में न तो कोई गुटबाजी कभी थी और नहीं ही कभी होगी ,कांग्रेस पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता हमेशा से एकजुट रहे है और रविवार को सभी एक मंच पर नजर आयेंगे। सभी कांग्रेसी राहुल गांधी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जुटे हुए है।  महिला कांग्रेस की नेशनल कोर्डिनेटर नंदिता हुड्डा ने कहा कि वह छत्तीसगढ़ और राजस्थान का दौरा करके आई हैं और सभी राज्यों में आम जनता का रुख है कांग्रेस के पक्ष में। इस अवसर पर महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपप्रधान रंजीता मेहता के अलावा वरिष्ठ उपप्रधान विमला सांगवान, उपप्रधान सुधा भारद्वाज, जिला महिला कांग्रेस महासचिव सुषमा खन्ना भी उपस्थित थीं।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply