खट्टर सरकार से नकारा ओर निक्कमी सरकार आज तक नही हुई:नवीन जयहिंद

 

 

रेवाड़ी:

रेवाड़ी में आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद व हरियाणा अहीरवाल क्षेत्र के सह-प्रभारी ,दिल्ली विधायक अजेश यादव पीड़िता के परिवार से मिले व उनकी इस लड़ाई में हर सम्भव सहायता का आश्वासन दिया। जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में सरकार के पुतले फूंकेगी व महिलाओं के खिलाफ हो रहे रोज अपराध पर प्रदर्शन करेंगी। आम आदमी पार्टी पूरी तरह से पीड़िता के साथ है। उसकी इस लड़ाई में हर प्रकार से सहायता करेगी।

जयहिंद ने कहा कि हर साल प्रदेश में महिलाओ के खिलाफ अपराध बढ़ रहा है। प्रदेश में महिलाओं पर अपराध बड़ी तेजी से बढ़ रहे है और खट्टर के कार्यकाल में महिलाओं पर 40,000 से ज्यादा अपराध होना सरकार के निकम्मेपन व गैर जिम्मेदार रवैए को दर्शाता है और इन आंकड़ों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में बहु-बेटियाँ कितनी सुरक्षित है।

जयहिंद ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि खट्टर साहब ने कहा था महिलाओं की तरफ कोई उंगली तक नहीं उठा सकता लेकिन ये बात सिर्फ उनके भाषण तक रह गई अपराधियों का  एक नाखुन तक नही उखाड़ पाए खट्टर ,अपराधी खुले घूम रहे है। प्रशासन एफआईआर तक नही लिखती , परिवार वाले पुलिस स्टेशन के चक्कर काटते है। यहाँ तक की मेडिकल सुविधा तक उपलब्ध नहीं कराते है। भाजपा का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अब बेटी उठाओ-बेटी मरवाओ बन चुका है ।प्रदेश में खट्टर सरकार  न तो बेटी पढ़ा रही है न ही बेटी को बचा पढ़ी है। ऐसे करेंगे महिलाओं की सुरक्षा। इससे नकारा ओर निक्कमी सरकार आज तक नही हुई। मुख्यमंत्री को इस्तीफा देदेना चाहिए।

आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश सरकार के इस रवैये के खिलाफ प्रदर्शन करेगी..

आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधायक अजेश यादव को अहीरवाल क्षेत्र की जिम्मेदारी दी गई । रेवाड़ी में पीड़िता के परिवार से नवीन जयहिंद के साथ मिलने पहुँचे व परिवार को हर प्रकार से मदद देने की बात कही व हरियाणा की खट्टर सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply