हरियाणा सीएम के काफिले की एंबुलेंस की टक्‍कर से एक व्‍यक्ति की मौत


मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रोहतक से दिल्ली की ओर जा रहे थे. उसी दौरान उनके काफिले की एंबुलेंस ने बहादुरगढ़ के आसोदा गांव के पास सड़क पार कर रहे बलजीत नाम के व्यक्ति को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि बलजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.


हरियाणा में झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले की एंबुलेंस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मामला शनिवार की देर रात का है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रोहतक से दिल्ली की ओर जा रहे थे. उसी दौरान उनके काफिले की एंबुलेंस ने बहदुरगढ़ के आसोदा गांव के पास सड़क पार कर रहे बलजीत नाम के व्यक्ति को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि बलजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बलजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भिजवाया गया. 44 वर्षीय मृतक बलजीत जाखोदा गांव का रहने वाला था और ऑटो चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था. बलजीत की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने गांव में पंचायत की. इसके बाद उन्‍होंने प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलाकर अपनी मांगें मनवाईं.

काफी जद्दोजहद के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने मृतक बलजीत के परिजनों को 8 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने और बलजीत की पत्नी को गांव की ही आंगनबाड़ी में नौकरी देने पर सहमति जताई. इसके बाद गांव वाले मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने को राजी हुए और पीजीआई रोहतक पहुंच कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply