दिग्विजय सिंह मानते हैं कि हिंदू होता ही नहीं है : रामेश्वर शर्मा


रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह के पिता भगवान राम के बहुत बड़े भक्त थे, लेकिन दिग्विजय सिंह मानते हैं कि हिंदू होता ही नहीं है.


 

मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयानों को पकिस्तान से जोड़ते हुए कहा कि दिग्विजय लाहौर में जाकर बयान दिया करें. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हिंदुत्व को लेकर दिए दिग्विजय सिंह जो कहते हैं उससे उनके ही डीएनए पर सवाल खड़े हो गए हैं.

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह के पिता भगवान राम के बहुत बड़े भक्त थे, लेकिन दिग्विजय सिंह मानते हैं कि हिंदू होता ही नहीं है. शर्मा ने ये कहा कि दिग्विजय सिंह को अपने बयान लाहौर में जाकर देने चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि लाहौर का कोई मौलवी मध्य प्रदेश में बैठकर ये बयान देता है.

दिग्विजय सिंह अपने बयानों से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में ही झाबुआ में उन्होंने बयान दिया था कि जितने भी हिंदू धर्म के आतंकवादी पकड़े गए हैं वे सब के सब संघ के कार्यकर्ता रहे हैं. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे भी आरएसएस का हिस्सा थे. उन्होंने कहा कि यह विचारधारा नफरत फैलाती है, नफरत हिंसा की ओर ले जाती है और हिंसा आतंकवाद की ओर ले जाती है.

इससे पहले भी उनके हिंदू आतंकवाद वाले बयान पर भी खूब बवाल मचा था. इसके बाद दिग्विजय ने सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा कि मैंने हिंदू आतंकवाद नहीं, बल्कि संघी आंतकवाद की बात कही है.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply