सतना पंहुचे कार्तिकेय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा


कार्तिकेय ने माना कि चुनावी साल में अपने पिता का सहयोग करने के लिए वे मैदान में उतरे हैं. वंशवाद की खिलाफत करने वाली भाजपा आज उसी की राह पर होने के सवाल को कार्तिकेय ने टाल दिया.


भारतीय जनता युवा मोर्चा की संकल्प यात्रा बुधवार को सतना पहुंची. यात्रा का नेतृत्व भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडे एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान कर रहे थे. दोनों युवा नेताओं ने भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को जागरूक करने के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ में निशाना साधते हुए कांग्रेस को हिंसक पार्टी करार दिया.

कार्तिकेय ने माना कि चुनावी साल में अपने पिता का सहयोग करने के लिए वे मैदान में उतरे हैं. वंशवाद की खिलाफत करने वाली भाजपा आज उसी की राह पर होने के सवाल को कार्तिकेय ने टाल दिया. भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कार्तिकेय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने आपसी फूट है, भारतीय राजनीति में इस वक्त झूठ, फरेब और हिंसा का बोलबाला है. कांग्रेस सत्ता के लिए किसानों को बहला फुसलाकर हिंसा करवा रही है. उन्होंने महागठबंधन को लेकर कहा कि जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे वे आज एकजुट हो रहे हैं. कार्तिकेय ने चेतावनी देते हुए कहा कि सत्ता के लिए अगर किसी ने हिंसा फैलाने की कोशिश की तो यह भाजपा कभी नहीं होने देगी.

कार्तिकेय और प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडे ने आगामी चुन व में तन, मन और धन से पार्टी को जिताने में लगने के लिए युवाओं को संकल्प दिलाया. भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष ने कहा कि संकल्प यात्रा पूरे मध्यप्रदेश में घूमकर छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के घर जाकर भाजपा सरकार बनाने का शंखनाथ कर समाप्त होगी. इस संकल्प यात्रा के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पुत्र कार्तिकेय की सियासी लॉंचिग हो गई है.

 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply