झूठ बोल कर 2 आईएस ने लिया हवाई यात्रा का मज़ा

 

चंबा गए हरियाणा सरकार के दो IAS अधिकारियों ने झूठ बोलकर हरियाणा सरकार को लाखों का चूना लगा दिया। इस घटना को अंजाम देने वाले अफसरों में हरियाणा सरकार में अतिरिक्त सचिव , उनका दोस्त व करनाल व चंबा के एडीसी शामिल हैं। हरियाणा के इन दो अफसरों आैर चंबा के एडीसी ने बड़ा भंगाल में फंसे होने का नाटक करके हिमाचल सरकार से हेलीकाॅप्टर मांगा कि वहां एक महिला को सांप ने काट लिया है और उन्हें तुरंत एअर लिफ्ट की जरूरत है। हिमाचल सरकार के पास छोटा हेलीकाॅप्टर मौजूद नहीं था, इसलिए हरियाणा सरकार ने अपना हेलीकाॅप्टर भेजा।

इन अफसरों और महिला को बड़ा भंगाल से बाहर निकालने के लिए हरियाणा से हेलिकाॅप्टर तो आया लेकिन इसमें सिर्फ हरियाणा के ही दोनों अफसर बाहर निकले, जबकि एडीसी चंबा वहीं ठहरे। इस हेलिकाप्टर में वे महिला लाई ही नही गई।

महिला के इलाज के लिए गग्गल में एंबुलेंस भी थी, वह महिला लाई ही नहीं गई। हरियाणा सरकार के इन अफसरों का हेलिकाप्टर कांगड़ा की तरफ आया ही नहीं, वो सीधा भंगाल से उड़कर पिंजौर में उतर गया। हिमाचल प्रदेश सरकार की अफसरशाही ने इसे गंभीरता से लिया और हरियाणा सरकार को इस बारे में सूचित किया है। बहरहाल हरियाणा सरकार ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply