जज साहिल यादव व एडवोकेट राजीव कुमार की सडक हादसे में मौत

चंडीगढ़। आज तड़के नारायणगढ़ के 32 वर्षीय न्यायाधीश साहिल यादव और बार ऐसोशियेशन के पूर्व प्रधान राजन गुप्ता की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उनके साथी एडवोकेट राजीव सिंह बरोली गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें पीजीआई चंडीगढ़ दाखिल कराया गया है।

चश्मदीदों के अनुसार हादसा चंडीगढ़ रोड के गांव दनौरा के नजदीक हुआ जहां एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बार एसोसिएशन नारायणगढ़  के पूर्व प्रधान राजन गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार कि रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि  कार ने अनियंत्रित होकर कई बार हवा में पटलियां खाई, फिर उसके बाद जमीन से करीब बीस फुट ऊपर उठकर एक पेड़ से जा टकराई।

एडवोकेट राजन गुप्ता के चाचा अशोक कुमार ने शहजादपुर ने थाना नारायणगढ में ब्यान दर्ज करवाए कि आज सुबह उनके भतीजे राजन गुप्ता की गाडी का गांव दनौरा थाना नारायणगढ के पास एक्सीडेंट हो गया था। सूचना मिलने पर मौके पर जाकर देखा तो उसका भतीजा राजन गुप्ता घायल अवस्था में सडक पर पडा था तथा जज साहिल यादव व एडवोकेट राजीव कुमार गाडी में फंसे हुए थे। जिनको इलाज के लिए सामान्य हस्पताल नारायणगढ लाया गया।

जहां पर पहुंचते ही उसके भतीजे राजन गुप्ता की मृत्यु हो गई।  डॉक्टरों ने जज साहिल यादव व एडवोकेट राजीव कुमार को पीजीआई  रैफर कर दिया। गम्भीर चोटें की वजह से जज साहिल यादव की भी पीजीआई चंडीगढ में मृत्यु हो गई। यह हादसा अचानक गाडी पलटने के कारण हुआ है। थाना नारायणगढ पुलिस द्वारा इतेफाकिया एक्सीडेंट होने पर 174 सीआरपीसी की कार्यवाही अमल में लाई है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply