कँवर पाल गुर्जर ने जनता दरबार में समस्याओं को सुना,मौके पर किया समाधान

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर, 20     जुलाई :

हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कंवरपाल ने नगर निगम जगाधरी कार्यालय झण्डा चौक में जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर ही उनका समाधान किया।

कृषि मंत्री कंवरपाल ने शुक्रवार को जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुनते ही अधिकारियों को निर्देश दिए कि अधिकारी प्राथमिकता के आधार पर ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्याओं एवं शिकायतों का निवारण करें।

जनता दरबार में मंत्री के समझ पटरी मोहल्ला निवासी राजकुमार सोनी, बोबी, श्यामलाल, अशोक कुमार सतीश कुमार ने बिजली का ट्रांसफार्मर लगाने की मांग रखी, कल्याण नगर निवासी विपिन गर्ग, राजीव, ज्योति ने बिजली का लोहे का पोल हटवाने की मांग रखी, बाबना रोड जगाधरी निवासी इन्द्रपाल, सुभाष चावला, विनोद कुमार, अशोक में बिजली की तार व पोल हटाने की मांग रखी, सावन पुरी निवासी रिंकू धीमान, नरेन्द्र व विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी रिंकू धीमान नरेन्द्र, सुरेन्द्र, सिया राम नवजीत ने कालोनी में बिजली के दो खम्बें लगवाने की मांग रखी।

इसी प्रकार नालागढ़ माजरी निवासी राजू ने बुढापा पैशन लगाने, जडौदी निवासी श्यामलाल ने परिवार पहचान पत्र में आय कम करवाने, दुर्गा गार्डन जगाधरी निवासी विनय आशा, रमावती ने सडक़ बनवाने, सैक्टर 18 निवासियों ने  सैक्टर 18 ग्रीन बैल्ट पैमाइश करवाने सहित सैकड़ों लोगों ने अनेकों मांगे रखी जिस पर कृषि मंत्री ने सम्बंधित अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के लिए प्राथमिकता के साथ आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष विपिन गर्ग, पूर्व सीनियर मेयर प्रवीन कुमार, डीएमसी नगर निगम विजय पाल यादव, कार्यकारी अभियंता नरेन्द्र सुहाग, महामंत्री प्रियांक शर्मा, अंकित गोयल जगदीश विद्यार्थी, प्रदुमन सिहं लाडी, वीरेन्द्र वधवा, विपिन गुप्ता व अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।