नेक्सस एलांते ने अपने सस्टेनेबल फेस्टिवल कैंपेन की घोषणा की

कैंपेन का मुख्य आकर्षण अधिकांश मॉल में दिवाली इंस्टॉलेशन हैं, जो ज्यादातर रीसाइकल्ड पेपर और करगटेड शीट से बने हुए हैं।

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़- 09 नवम्बर  :

इस फेस्टिवल सीजन में, नेक्सस एलांते हर चीज से ऊपर स्थिरता, विविधता और एकजुटता को चुनकर और कोणार्क सूर्य मंदिर का पुनर्निर्माण करके उत्सव की भावना को फिर से परिभाषित कर रहा है। इस फेस्टिवल सीज़न में आगे बढ़ते हुए, मॉल ने 1 नवंबर से 10000 रुपये से अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए सुनिश्चित पुरस्कारों की घोषणा की है।

जैसा कि वैश्विक समुदाय बढ़े हुए कार्बन फुटप्रिंट से उत्पन्न बढ़ती चुनौतियों से जूझ रहा है, भारत का सबसे बड़ा रिटेल प्लेटफॉर्म नेक्सस सिलेक्ट ट्रस्ट, समावेशी और सतत विकास की दुनिया के निर्माण की अपनी प्रतिबद्धता पर दृढ़ता से कायम है। पर्यावरण के अनुकूल विकल्प चुनने और दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करने के वादे को मजबूत करते हुए, भारत के सबसे बड़े मॉल मालिक और संचालक ने एक इन्नोवेटिव सस्टेनेबल थीम वाला दिवाली कैंपेन शुरू किया है, जिसमें देश भर के लोगों को पैकेजिंग वेस्ट, पेपर बैग और पुराने समाचार पत्र आदि दान करने के लिए अपील के साथ इसका हिस्सा बनने के लिए कहा गया है। कैंपेन का मुख्य आकर्षण अधिकांश मॉल में दिवाली इंस्टॉलेशन हैं, जो ज्यादातर रीसाइकल्ड पेपर और करगटेड शीट से बने हुए हैं।

पोर्टफोलियो स्तर पर, यह अनूठी पहल न केवल इको फ्रेंडली वातावरण को बढ़ावा देने तक ही सीमित है, बल्कि भारतीय विरासत और विविध संस्कृति की भावना को भी बढ़ावा देगी, क्योंकि प्रत्येक इंस्टॉलेशन इंडिया गेट जैसे भारत के सबसे प्रतिष्ठित स्मारकों में से एक का दृश्य प्रतिनिधित्व होगा। हवाल महल, लोटस टेम्पल आदि पूरी तरह से रीसाइकल्ड रीसाइकल्ड पेपर और करगटेड शीट के साथ तैयार किए गए हैं जो कि पर्यावरणीय जिम्मेदारी को बढ़ावा डे रही है।