एन आई आर सी आफ इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टेड  एकउंटेंट्स ऑफ इंडिया  की सब रीजनल कांफ्रेंस होटल माउंट व्यू में हुई शुरू

  • भारत की अर्थव्यवस्था विश्व पटल पर दिन ब दिन बेहतर होती जा रही है, जी एस टी की अभूतपूर्व कलेक्शन से चार्टर्ड अकाउंटेंट व देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है 
  •  भारत में इनकम टैक्स के रिटर्न फाइल करने वाले भारतीयों की संख्या 7 करोड़ से  में 15 करोड़ होने की सम्भावना 

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़- 12 अक्टूबर :

एन आई आर सी आफ इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टेड  एकउंटेंट्स ऑफ इंडिया  की दो दिवसीय सब रीजनल कांफ्रेंस होटल माउंट व्यू में  शुरू हुई। इस कांफ्रेंस के पहले दिन 200 चार्टेड एकाउंटेंट्स ने हिस्सा लिया। 

मुख्य वक्ता संजीव भसीन ने बताया कि देश की  वित्त और अर्थव्यवस्था के क्षेत्र में सीए  महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है । ये विशेषज्ञ ऑडिटिंग, कराधान, लेखा, वित्तीय विश्लेषण, जोखिम प्रबंधन और कॉर्पोरेट कानून सहित आवश्यक सेवाएं प्रदान करते हैं। सीए को विश्वसनीय सलाहकार माना जाता है, जो व्यावसायिक रणनीतियों को आकार देने, वित्तीय नियमों का पालन सुनिश्चित करने और वित्तीय रिपोर्टिंग में पारदर्शिता को बढ़ावा देने में सहायक होते हैं। यह अवसर पेशेवर और नैतिक मानकों की याद दिलाता है जिन्हें सीए को बनाए रखने की उम्मीद है।

 इन पेशेवरों के अथक प्रयासों, सटीकता और अटूट प्रतिबद्धता की सराहना करने और जश्न मनाने का समय है। इस दिन, आईसीएआई पेशे के सदस्यों को जुड़ने, उद्योग की प्रगति पर चर्चा करने और निरंतर पेशेवर विकास में संलग्न होने के लिए एक मंच प्रदान करता है।

भारत की अर्थव्यवस्था विश्व पटल पर दिन ब दिन बेहतर होती जा रही है, जी एस टी की अभूतपूर्व कलेक्शन से चार्टर्ड अकाउंटेंट व देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है। उन्होंने कहा कि भारत में इनकम टैक्स के रिटर्न फाइल करने वाले भारतीयों की संख्या 7 करोड़ से  में 15 करोड़ होने की सम्भावना है ।

प्रमोद वत्स अभिषेक सिंह चौहान सुरेश गोयल संजीव भसीन राज चावला विशालपुरी गौरव गर्ग संजीव सिंघल गौरव अग्रवाल रचित गोयल की मौजूदगी दर्ज की गई।