योग विहंगम संस्थान ट्राई सिटी और जय मधुसूदन जय श्रीकृष्ण फाउंडेशन

                                         योग विहंगम संस्थान ट्राई सिटी और जय मधुसूदन जय श्रीकृष्ण फाउंडेशन के प्रयास से सेक्टर 25 पंचकूला में योग और पर्यावरण पर हुई चर्चा परिचर्चा।इस आयोजन में श्रीमती रमेश आनंद और श्री बी एम आनंद का विशेष सहयोग एवं मार्गदर्शन रहा।

                                         कार्यक्रम के शुरुआत में फाउंडेशन के संस्थापक प्रभुनाथ शाही ने हमारे जीवन में पर्यावरण के महत्व को बताते हुए,अपने दिनचर्या में औषधीय पौधों के उपयोग और योग को अपनाने पर बल दिए।

                                   योग विहंगम संस्थान ट्राई सिटी के प्रमुख और योग साधक श्री अजय दुबे जी ने योग और अध्यात्म का महत्व मानव जीवन में बताते हुए बहुत ही सरल शब्दों में अपना विचार प्रस्तुत किए और सभी ने बहुत ही ध्यानपूर्वक अपनी सहभागिता दिए।अजय जी ने बताया की अब प्रत्येक माह दूसरे रविवार को सुबह 11 बजे प्रवचन का आयोजन होगा।

                       फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी डॉक्टर संगम वर्मा ने बताया की पर्यावरण संरक्षण और संवर्धन के कार्य को और गति देने के लिए।बहुत जल्द पर्यावरण और संगीत के कार्यक्रम का आयोजन होगा।

     फाउंडेशन की पर्यावरण विभाग प्रमुख प्रोफेसर रितु गुप्ता ने सभी सहयोगियों को हृदय से धन्यवाद किए और पर्यावरण चर्चा परिचर्चा कार्यक्रम में सहयोग के लिए सादर निवेदन किए।

                     रमन ने बताया की कार्यक्रम में आए विशेष अतिथियों को फाउंडेशन के तरफ से पौधा लगाओ,पौधा बचाओ संकल्प के साथ पौधें भेट किए गए और पीपल के पौधे लगाए गए।