एशियन गेम्स; पंजाब के 7 खिलाडिय़ों ने एक स्वर्ण और तीन काँस्य पदक जीते  

खेल मंत्री मीत हेयर ने खिलाडिय़ों को दी मुबारकबाद  
 

 
 डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ (राकेश शाह) : हांगज़ू में चल रही एशियन गेम्स में आज पंजाब के सात खिलाडिय़ों ने क्रिकेट, रोइंग और कुश्ती में मैडल जीतते हुए एक स्वर्ण और तीन काँस्य पदक जीते।  
 
 पंजाब के खेल मंत्री मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने पदक विजेता खिलाडिय़ों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि पंजाब के लिए गर्व की बात है कि हमारे खिलाड़ी देश का नाम रौशन कर रहे हैं। कल भी रोइंग में पंजाब ने एक रजत और एक काँस्य पदक जीते। आज पंजाब के खिलाडिय़ों ने एक स्वर्ण और तीन काँस्य पदक जीते।  
 
 भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने फ़ाईनल में श्रीलंका को हराकर स्वर्ण पदक जीता। टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर, अमनजोत कौर और कनिका अहूजा पंजाब से हैं। इसी तरह रोइंग खेल में पुरूषों की क्वाडरप्पल सर्किल्स में भारतीय टीम ने काँस्य पदक जीता, जिसमें दो खिलाड़ी सुखमीत सिंह और सतनाम सिंह पंजाब के मानसा से सम्बन्धित हैं। रोइंग में ही भारत ने कौक्सलैस फोर में भी काँस्य पदक जीता, जिसमें पंजाब का जसविन्दर सिंह भी शामिल था। जसविन्दर सिंह ने कल रजत पदक जीता था। निशानेबाजी में भारतीय टीम ने रैपिड फायर पिस्तौल में काँस्य पदक जीता, जिसमें पंजाब का विजयवीर सिद्धू शामिल था।