वीरेश शांडिल्य ने दिया शहीद मेजर आशीष धौंचक के परिवार को ब्रेव फैमिली अवार्ड व 11 हजार 

  •  शहीद के माता-पिता को मिले पेंशन एवं केंद्र सरकार लाएं 5 करोड़ सहायता का संसद में कानून : वीरेश शांडिल्य 
  •  शहीद जवानों के परिवार को हर देशवासी दें एक रूपया तो शहीद परिवार को मिलेगी 140 करोड़ की मदद : वीरेश शांडिल्य

डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला  – 25 सितम्बर :

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए जिला पानीपत के शहीद मेजर आशीष धौंचक की रस्म पगड़ी में श्रद्धांजलि देने एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख़्त के प्रमुख वीरेश शांडिल्य पहुंचे l जहाँ उन्होंने शहीद मेजर आशीष धौंचक के चित्र पर पुष्प अर्पित कर सलाम किया व शांडिल्य ने परिवार को सांत्वना दी वीरेश शांडिल्य ने इस अवसर पर शहीद की पत्नी ज्योति धौंचक को विश्व हिन्दू तख्त एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से 11000 रूपए की आर्थिक राशि का चैक दिया और शहीद के माता पिता एवं उनकी पत्नी को ब्रेव फैमिली अवार्ड व दोशाला देकर सम्मानित किया । इस मौके पर वीरेश शांडिल्य के साथ पानीपत प्रमुख मदन भारद्वाज, विकास ग्रोवर, राजू बठला, पंकज कपूर,गौरव बत्रा,शिव रंजन, गौरव गोयल, सत्य प्रकाश कुमार मौजूद रहे l 

शांडिल्य ने आज शहीद मेजर आशीष धौंचक के पिता लालचंद एवं माता कमला देवी व उनकी बहनों से को मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए बड़ी मांग कर डाली और कहा कि भारत की जनता अगर शहीदो के परिवारों को 1-1 रुपया की राशि दें तो परिवार को 132 करोड़ रूपए की आर्थिक मदद मिलेगी और एक देशवासी का केवल 1 रुपय ख़र्च होगा l वहीँ शांडिल्य ने भारत सरकार संसद में कानून पारित करें कि देश के लिए शहीद हुए जवान को 5 करोड़ की आर्थिक राशि व पेट्रोल पंप या गैस एजेंसी मिलेगी l उन्होंने अनंतनाग में शहीद हुए जवानों के लिए भी 5 करोड़ की आर्थिक सहायता देने की अपील केंद्र सरकार से की l शांडिल्य ने कहा शहीद के माता एवं पिता को ताउम्र पेंशन मिले ताकि वह अपनी आजीविका अच्छे ढंग से चला सकें।वहीँ शांडिल्य ने कहा शहीद के बच्चों को ताउम्र मुफ्त शिक्षा दी जाए और वह जितनी भी पढ़ाई करना चाहते है केंद्र व राज्य सरकार उसकी व्यवस्था करें l उन्होंने कहा वह सदैव शहीद के परिवार के साथ एक पैर पर खड़े परिवार को मिलेंगे l शांडिल्य ने कहा आज वह शर्मिंदा और दुखी है कि शहीद के भोग में चंद लोग ही पहुँचे जबकि आज पानीपत में तिल रखने की भी जगह नहीं होनी चाहिए थी । 

 एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि पाकिस्तान साँप है जहर उगलना व डसना बंद नही कर सकता जब तक उंसका फ़न मोदी सरकार जब कुचल नही देती तब तक पाकिस्तान को अपनी औकात नही पता चलेगी। शांडिल्य ने कहा शहीदों की बदौलत आज 132 करोड़ भारत वासी आजादी की हवा में सांस ले रहे हैं। एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उनका संगठन 30 साल से आतंकवाद, खालिस्तानी मुहिम व बब्बर खालसा के आतंकवादियों सहित देशद्रोहियों के खिलाफ जमीनी व कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं और भारतीय सेना की तरह उनके खून का अंतिम कतरा भी देश की एकता और अखण्डता के लिए कुर्बान होगा। शांडिल्य ने कहा मोदी सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक नही बल्कि जंग का एलान कर इस्लामाबाद, कराची व लाहौर पर भारतीय ध्वज लहराकर पाक को उसकी औकात बतानी होगी। शांडिल्य ने कहा अब समय आ गया मोदी सरकार पाक में घुस कर लादेन की तरह लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख मौलाना मसजूद अजहर, हाफिज सईद को मौत के घाट उतार उसे 26/11 के स्मारक पर तेल डाल कर जला दिया जाए क्योंकि आतकवाद व देशद्रोहियों का कोई धर्म मजहब नही होता। शांडिल्य ने कहा पाक को बम व गोली की भाषा समझ आती है जो भारत ने 1965 में लोहे के चने चबवाये वो इतिहास मोदी सरकार दोहराए तभी कारगिल, 26/11, संसद हमला, लाल किला व उड़ी अटैक का बदला लेने व भारतीय सेना के कटे सिरों के बदले लेने का समय आ गया है। शांडिल्य ने मोदी से कहा पाकिस्तान भारत का कभी दोस्त नही हो सकता।क्योंकि भारत न तो कारगिल भुला न 26/11 न संसद हमला भुला न लाल किला व उड़ी का हमला भूल सकता है।