भगवान गणेश के पूजन के बाद पौधा लगा लिया और पौधा बचाव का संकल्प

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़ – 23 सितम्बर :

आज भगवान गणेश के पूजन का सामूहिक  आयोजन सेक्टर 47 डी के मकान नंबर 3215 में श्री संजीव कोहली और श्रीमती मोना कोहली के प्रयास और मां उषा रानी जी सानिध्य मे किया गया। सिद्धिविनायक भगवान गणेश का विधिवत पूजन एवं अर्चन आचार्य गणेश पंडित जी द्वारा किया गया।       

इस पूजन कार्यक्रम में विशेष रूप से पर्यावरण संरक्षण की भी चर्चा हुई और जय मधुसूदन जय फाउंडेशन की ओर से संस्थापक प्रभुनाथ  शाही ने कोहली परिवार को मोरपंखी के पौधे भेंट करते हुए सभी उपस्थित भक्तों को पौधा लगाओ और पौधा बचाओ के संदेश के साथ हमारा पर्यावरण हमारा भगवान के अपने वक्तव्य को दुहराए।                               

इस अवसर पर भजन संगीत के द्वारा भी भगवान गणेश की आराधना की गई। श्री नरेश कोहली, श्रीमती रीमा प्रभु, श्रीमती अंजलि और श्री दीपक,पारस एवं अन्य उपस्थित श्रद्धालुओं ने भगवान गणेश के चरणों में भजन प्रस्तुत किए। इस अवसर पर आसपास के सभी घरों से श्रद्धालु गण उपस्थित हुए और सभी को प्रसाद वितरित किया गया तथा श्रीमती मोना कोहली ने बताया कल दोपहर के बाद मूर्ति का विसर्जन किया जाएगा।                                     

अंत में शाही ने सभी को राधा अष्टमी की शुभकामना दिए और हिंदी के प्रसिद्ध साहित्यकार रामधारी सिंह दिनकर जी को सादर  नमन किया गया।