वामन द्वादशी मेले से 4 दिन पूर्व भी नोरंग राय तालाब की हालत असीम गोयल को कोस रही : वीरेश शांडिल्य 

  • शांडिल्य बोले- सनातन धर्म एवं मेले की मर्यादा को विधायक असीम गोयल ने किया तार-तार : वीरेश शांडिल्य 
  •  हाईकोर्ट के सीटिंग जज से हो अम्बाला शहर के तमाम प्रोजेक्टो में हुए भ्रष्टाचार की जाँच : वीरेश शांडिल्य 

डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला  – 20 सितम्बर :

विश्व हिंदू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने विकास की डींगें मारने वाले विधायक की पोलपट्टी खोलने का बीड़ा उठाते हुए आज नौरंगराय तालाब का मेले से पूर्व दौरा किया। शांडिल्य ने कहा 24 सितंबर को मेला शुरू होना है और 24 सितम्बर को 23 को नोरंग राय सरोवर के समीप ठाकुर द्वारा से विशाल बैंड बाजों से वामन भगवान का हिंडोला लाया जाना है लेकिन नोरंग राय तालाब (सरोवर) व आसपास गंदगी का साम्राज्य है व तालाब गंदगी से लबालब भरा पड़ा है। विश्व हिन्दु तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने आज नोरंग राय तालाब की गंदगी, कीच व काई को पत्रकारों को दिखाया।

वीरेश शांडिल्य ने कहा लेकिन असीम गोयल को कोई शर्म नही है । बस अपना सर्वश्रेष्ठ विधायक अवार्ड का प्रचार करता फिर रहा है और लोगो को अंतर्राष्ट्रीय ब्लैकमेलर बताकर सबक सिखाने की धमकियां दे रहा है।

शांडिल्य ने कहा गंदगी से लबालब नौरंग राय तालाब के चारों तरफ जंगल नुमा झंडियां उगी हुई लेकिन असीम गोयल को इससे कोई मतलब नही उसने तो आंखों पर पट्टी बांध ली लोग हो, वोटर हो या सनातन धर्म की मार्यदा उसे किसी बात की कोई चिंता नही है। अम्बाला शहर का विधायक असीम गोयल 8 वर्षों से नौरंग राय तालाब के जीणोद्धार के लिए सरकार से करोड़ो रूपये ले चुका ओर आज भी नोरंग राय तालाब व आस पास की हालत खस्ता है जो करोड़ो सनातनियों का अपमान असीम गोयल ने किया।

शांडिल्य ने कहा नोरंग राय सरोवर के जीणोद्धार मे करोड़ो का भ्रष्टाचार हुआ है जिसकी हाईकोर्ट के सिटिंग जज जांच करेंगे तो विधायक असीम गोयल की ईमानदारी जगजाहिर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि वो चाहते तो पूरे विश्व हिंदू तख्त के सदस्यों को इकट्ठा कर सनातन धर्म द्वारा 135 वर्ष से करवाये जा रहे मेले से पूर्व नोरंग राय तालाब के बाहर धरना लगा सकते थे लेकिन मेरे लिए सनातन धर्म व सनातनियों का सम्मान पहले है।

उन्होंने कहा कि अम्बाला के रुके तमाम विकास कार्यों के लेकर मुख्यमंत्री मनहोर लाल खट्टर को शिकायत दी जाएगी व असीम गोयल के रुके विकास कार्यो की जांच हाई कोर्ट के सीटिंग जज से करवाने की मांग करेंगे। असीम गोयल व उसके सथियो ने ठेकेदारों से मिल कर सरकार को करोड़ों का चूना लगा अपना विकास किया नोरंग तालाब के जीणोद्धार से जरूरी समझा।

वीरेश शांडिल्य ने एलान किया असीम के तमाम रुके कार्य चाहे सिविल सचिवालय हो या अटल तारा मंडल, बाल भवन हो या दशकों पुराना ऐतिहासिक महावीर पार्क सब काम सरकार के करोड़ो लगने के बाद अधर में लटके पड़े हैं बस अपना व अपने रिश्तेदारों का विकास व अपराधियों कौ अपना पार्टनर बना अवैध पम्प चला रहे, अवैध शो रूम, व निगम में सीनियर डिप्टी मेयर जो एक गैंगस्टर सुंदर ढींगरा की पत्नी है जिसने उनकी सुपारी देकर नकाबपोश हमलावर भेज उनकी हत्या करवाने की साजिश रची।

विश्व हिंदू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि ऐसा क्या है जो मात्र 3 किलोमीटर की दूरी पर कैंट विधान सभा क्षेत्र में गृह मंत्री अनिल विज ने विकास की गंगा,जमुना,सरस्वती का संगम कर दिया और असीम के सारे वर्षों पुराने काम करोड़ो लगने के बाद भी बंद जैसे हैं और ऐसे लगता है कभी शुरू ही नही हुए।बस सर्वश्रेष्ठ अवार्ड को लेकर पांच-सात सौ लोग इक्कठे कर तीसरी बार विधानसभा जाने की डींगें हांक रहे वो भी असीम गोयल को 2024 में सबक सिखाएंगे जो अभिनंदन समारोह में आते हैं ओर शांडिल्य ने कहा सर्वश्रेष्ठ अवार्ड इसको लोगों की भलाई के लिए नही मिला और सबसे पहले ये सर्वश्रेष्ठ अवार्ड हरियाणा में रणदीप सुरजेवाला फिर मुलाना के एमएलए वरुण चौधरी, कांग्रेस के नीरज शर्मा सहित कई कांग्रेसी विधायकों को मिल चुका है लेकिन असीम गोयल राई का पहाड़ बनाना जानता है ।