पुलिस प्रशासन के संरक्षण में खुलेआम  बिक रहा है नशा: बजरंगदास गर्ग

2 दिन में आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो व्यापारी उतरेंगे सड़कों पर होंगे बाजार बंद : बजरंगदास गर्ग

जगदीश असीजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, उकलाना – 11 सितम्बर :

व्यापारी प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड़ के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। कपड़ा व्यापारी आशानंद राम प्रकाश की दुकान से तीन फायर कर कर 20 लाख रुपए मांगने के मामले पर कहा कि अगर पुलिस ने 2 दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो व्यापारी सड़कों पर उतरेगी और बाजार बंद करेगा अगर जरूरत पड़ी तो जिला हिसार और फिर पूरे प्रदेश को बैठक करके बंद करने का काम करेंगे क्योंकि जो सरकार का दायित्व है कि व्यापारियों को सुरक्षा दे सुरक्षा देने में सरकार पिछड चुकी है दिन प्रतिदिन लूट डकैती हत्या जैसे मामले हो रहे हैं। इस पर सरकार को संज्ञान लेने की जरूरत है वहीं उन्होंने कहा कि अगर पुलिस  चाहे तो आरोपी को कुछ घंटे में ही गिरफ्त में ले सकती है लेकिन  पुलिस अपनी आंख बंद किए हुए हैं जिस कारण इतना समय बीत जाने के बावजूद भी आरोपी गिरफ्त में नहीं है। पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया कि नशे की बिक्री खुलेआम पुलिस प्रशासन के संरक्षण में हो रही है।

उन्होंने कहा कि नशा तस्करों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग भी की और कहा कि सभी इस बैठक से तभी उठेगे जब इन नशा तस्करों को पकड़ लेंगे।उन्होंने उकलाना में दिन प्रतिदिन हो रही घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कल रात की घटना का भी जिक्र करते हुए कहा कि खुलेआम लाठी गंडासिया चली लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से अभी तक कोई हिरासत में नहीं है और पुलिस को जानकारी भी नहीं थी। उन्होंने कहा कि पुलिस के उच्च अधिकारियों से इस विषय को लेकर बात की गई है और वह मौके पर भी पहुंचें।

बैठक उपरांत राम प्रकाश आशानंद रामप्रकाश की दुकान पर पहुंचकर पंकज भूटानी से भी मुलाकात की और उनको आश्वासन भी लगाया कि जल्द हमलावरों को  पुलिस के माध्यम से गिरफ्तार किया जाएगा  नहीं तो जो भी आंदोलन करना पड़ा तो उसमें पीछे नहीं हटेंगे।

इस अवसर पर सर्व व्यापार मंडल प्रधान महेश बंसल, अग्रोहा धाम वैश्य समाज प्रधान सुरेश गर्ग,  सतीश दनोदा,  चेयरमैन सतीश सिंगला, सचिव सुंदर बंसल, पंजाबी सभा प्रधान गुलशन आहूजा, सुभाष फरीदपुरिया, कपड़ा संगठन प्रधान सतीश सिंगला, महेंद्र दणमनिया, बलराज गर्ग, उप प्रधान गुलशन बठला, मोहित पारता, मोदी पंसारी, कैलाश लोहिया, राजकुमार गर्ग, प्रधान कच्चा आढती एसोशिएशन  राजेश बिठमडा, धर्मपाल धायल, रोशन मित्तल, लाल जैन, देवेंद्र बंसल, विजेंद्र बंसल, राजकुमार वर्मा, महेंद्र गोयल, नीरज ऐलावादी, मन्नू हांडा, महेंद्र सोनी, जस्सू लोहिया, सत्य भूषण बिंदल, नरेंद्र गर्ग, अनिल नैन, सतीश चक्की वाले, राजेंद्र मंगल, रमेश सिंगला, शमी नागपाल, पंकज भुटानी, सुशील जैन, जगदीश गोयल, प्रदेश संगठन मंत्री राजेंद्र बंसल, कृष्ण चौधरी आदि व्यापारी प्रतिनिधि भारी मौजूद थे।

 इस विषय पर थाना प्रभारी ने कहा पुलिस संरक्षण पर नशा बिक्री के जो आरोप लगाए हैं वह बजरंगदास गर्ग ही जाने उनके बारे में वह क्या बताएं।  आज कोई नशा तस्कर गिरफ्तार किया गया है। जबकि  लुटेरों  हमलावर की तलाश जारी है और जल्द गिरफ्त में ले लिए जाएंगे। रात्रि कल में चले गंडासियों के बारे में बताया कि देर रात सूचना मिली थी जिसके लिए बयान लेने के लिए कर्मचारी गए हुए हैं।  उस उपरांत कार्रवाई की जाएगी।