शिक्षा एवं चिकित्सा हेतू होगा हर संभव सहयोग : उपायुक्त

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 02 सितम्बर :

पंचकूला। गोपाल मूर्ति फाउंडेशन की शिक्षा के क्षेत्र में कार्यरत यूनिट आशाएं की ओर से शनिवार को टीचर्स डे सेलिब्रेट किया गया। टीचर्स डे पर शिक्षा के क्षेत्र में लीक से हटकर काम करने वाले 10 टीचर्स को सम्मानित किया गया। प्रख्यात शिक्षक पुरस्कार कार्यक्रम का आयोजन पॉलीटेक्निक कॉलेज, सेक्टर 26 के ऑडिटोरियम में हुआ। डिप्टी कमिश्नर, पंचकूला सुशील सरवान इसमें मुख्य अतिथि रहे। डाइट के प्रिंसिपल महा सिंह सिंधु इसमें विशिष्ट अतिथि रहे और अष्टावक्र की को-आर्डिनेटर पारस पराशर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

कार्यक्रम में द ब्रिटिश स्कूल की डायरेक्टर प्रिंसिपल गीतिका सेठी, गवर्नमेंट मिडल स्कूल, सेक्टर 17 के रामफल शर्मा, गवर्नमेंट मिडल स्कूल, फतेहपुर की रीता, पॉलीटेक्निक कॉलेज की अंजलि मलिक, सौपिंस स्कूल, सेक्टर 9 की पूनम कालरा, स्काई वर्ल्ड स्कूल की शिम्पी शर्मा, गवर्नमेंट मिडल स्कूल-बुढनपुर के अशोक कुमार, गवर्नमेंट हाई स्कूल, सेक्टर 26 की मिनाक्षी, गवर्नमेंट मॉडल स्कूल, सेक्टर 26 की प्रिया, पॉलीटेक्निक कॉलेज के राहुल जांगड़ा, अरविंद्र कुमार को शिक्षा के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

डिप्टी कमिश्नर सुशील सरवान ने गोपाल मूर्ति फाउंडेशन की ओर से जरूरतमंद लोगों व बच्चों के लिए किए जा रहे कामों की सराहना करते हुए भविष्य में किसी भी तरह से जरूरत होने पर हर संभव सहयोग देने का वायदा किया। उन्होंने कहा कि पंचकूला में डीसी के तौर पर काम करते हुए शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में उनका विशेष फोकस रहेगा। फाउंडेशन की संयोजक पुनीत बेदी ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम के समापन पर फाउंडेशन की अध्यक्ष प्रियंका पुनिया ने सभी का धन्यवाद व्यक्त किया।

फाउंडेशन की संस्थापक सारिका तिवारी ने संगठन के उद्देश्य और बीते दिनों में सामाजिक क्षेत्र में किए गए कामों के बारे में बताया। गवर्नमेंट मिडल स्कूल, फतेहपुर की ओर से स्वागत गीत और देशभक्ति गीत पर डांस का प्रोग्राम पेश किया गया।