परेशानी का सबब बने पोर्टल समाप्त करने की हुड्डा की घोषणा स्वागत योग्य : वजीर पूनिया

-कांग्रेस नेता ने विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को बताया सफल, अन्य घोषणाओं का किया स्वागत-

हिसार/पवन सैनी वरिष्ठ कांग्रेस नेता वजीर सिंह पूनिया ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की उस घोषणा का स्वागत किया है, जिसमें उन्होंने सत्ता में आने पर परिवार पहचान पत्र, मेरी फसल मेरा ब्यौरा व फैमिली आईडी जैसे पोर्टल समाप्त करने का ऐलान किया है। कांग्रेस नेता ने हिसार में हुए विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि इसमें जुटी हजारों की भीड़ ने साबित कर दिया है कि प्रदेश का हर वर्ग भाजपा-जजपा सरकार से दुखी है और चौ. भूपेन्द्र सिंह हु्ड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार देखना चाहता है।
एक बयान में वजीर सिंह पूनिया ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने पोर्टल समाप्त करने की घोषणा जनता की इच्छा के अनुरूप की है। ये पोर्टल जनता की परेशानी का सबब व भ्रष्टाचार का अड्डा बने हुए हैं। हर नागरिक इन पोर्टलों से परेशान है और खास बात यह है कि इन पोर्टलों से किसी की समस्या का समाधान नहीं हुआ बल्कि परेशानियां बढ़ी है। हजारों पात्रों की पैंशन बंद हो गई, हजारों विद्यार्थियों का वजीफा बंद हो गया, प्रदेश का किसान वर्ग इससे परेशान है और सरकार केवल अपनी पीठ थपथपाने में व्यस्त है, जिसका खामियाजा इस सरकार को आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा।
वजीर सिंह पूनिया ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कर्मचारियों को पुरानी पैंशन का लाभ देने सहित गैस सिलेंडर व बिजली से संबंधित जो घोषणाएं की है, उससे जनता में नए उत्साह का संचार हुआ है और जनता ने अब अपनी सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि हिसार में हुआ कांग्रेस का विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम ऐतिहासिक रूप से सफल रहा है और इस कार्यक्रम की सफलता ने भाजपा-जजपा सरकार की नींद उड़ाकर रख दी है। उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनना व चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का मुख्यमंत्री बनना तय है।