स्मार्ट वंडर्स स्कूल कॉन्फ्लुएंस का समापन धूमधाम से हुआ

  • आयोजन में ट्राइसिटी के 17 स्कूलों ने भाग लिया-सॉपिन्स स्कूल ने ओवरऑल विजेता की ट्रॉफी हासिल की

डेमोक्रेटिक फ्रंट, मोहाली – 12 अगस्त :

स्मार्ट वंडर्स स्कूल, मोहाली द्वारा आयोजित चार दिवसीय इंटर-स्कूल ‘एसडब्ल्यूएस कॉन्फ्लुएंस- हमारी पसंद हमारी दुनिया’ में ट्राइसिटी के 17 प्रमुख स्कूलों ने हिस्सा लिया। इस आयोजन के चारों दिन स्कूलों की टीमों ने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और अपने स्किल्स दिखाए। 

चार दिवसीय इंटर स्कूल प्रतियोगिता में ढेर सारे कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिसका उद्देश्य छात्रों को मीनिंगफुल लर्निंग के अनुभवों में शामिल करना और वैश्विक मुद्दों पर केंद्रित विषय के साथ उनकी क्रिएटिव प्रतिभा को निखारना है ताकि इस दुनिया को रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाया जा सके।

ओवरऑल विनर्स की ट्रॉफी सॉपिन्स स्कूल, सेक्टर 32, चंडीगढ़ ने 600 में से 433.17 अंक हासिल करके हासिल की। मेजबान स्मार्ट वंडर्स स्कूल की टीमें प्रत्येक दिन के आयोजनों में गैर-प्रतिस्पर्धी रहीं और 600 में से 463.33 अंक हासिल किए।

चार दिवसीय शो के ग्रैंड फिनाले की अध्यक्षता एसडब्ल्यूएस की डायरेक्टर अविनाश कौर ने की। कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल कोएर के गीत से हुई, जिसके बाद सीनियर विंग के स्टूडेंट्स ने एक नाटक और डांस प्रस्तुत किया। वाइस-प्रिंसिपल, रैना चोना ने ऑनलाइन और ऑनसाइट सहित सभी आयोजनों के परिणाम घोषित किए।

डायरेक्टर अविनाश कौर ने प्रिंसिपल पूनमजीत कौर के साथ विजेताओं को ओवरऑल ट्रॉफी, पुरस्कार और सर्टिफिकेट्स प्रदान किए।
सभी प्रतिस्पर्धी स्कूलों को उनकी सहभागिता के लिए धन्यवाद देते हुए, प्रिंसिपल, सुश्री पूनमजीत कौर ने कहा कि ‘‘इस तरह के आयोजन न केवल एक शानदार लर्निंग अनुभव प्रदान करते हैं बल्कि स्टूडेंट्स के बीच एकजुटता भी पैदा करते हैं। उन्होंने बताया कि इस तरह की गतिविधियां जीवन में उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितना पढ़ाई।’’