आर्थिक और धर्मिक आजादी दिलाएगा – परवीन कुमार राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री हिन्दू तख़्त 

  • श्री हिन्दू तख़्त से मदद के लिए हेल्प लाइन जारी
  • अब आसानी से करें मिस कॉल 9501111651 पर
  • पंजाब सहित भारत  को बचाने के लिए  सनातन धर्म का संरक्षण व संवर्धन जरूरी  – श्री हिन्दू तख़्त

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चण्डीगढ़ – 09 अगस्त :

अब आर्थिक संकट से लेकर धार्मिक मुश्किलें हाल करने के लिए श्री हिन्दू तख़्त आगे आ गया है। ऐसी किसी भी प्रकार की मदद के  लिए 9501111651 पर मिस कॉल करें। पंजाब के धर्म संगठन अब एकजुट हो गए हैं। अब पंजाब के सभी धर्म संगठन, दल,मंच श्री हिंदू तख्त के बैनर तले सनातन धर्म के संरक्षण व संवर्धन के लिए मिलकर प्रयास करेंगे। चंडीगढ़ प्रेस क्लब में श्री हिंदू तख्त के राष्ट्रीय अध्यक्ष परवीन कुमार की सरपरस्ती में एकजुट हुए हितेश भारद्वाज व अन्य साधु संतों ने एकमत से पंजाब के सभी धर्मस्थलों को सरकार के कंट्रोल से हटाकर , धर्म के हकदार यानी साधु संतों को सौपने की लंबी चली आ रही मांग को दोहराया। 

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के समय से सभी सरकारों को ज्ञापन देकर वह धर्म स्थलों को साधु संत समाज को देने की मांग कर रहे हैं और इसको लेकर महामारी से पहले पंजाब में यात्रा भी निकली थी  अब पंजाब का धर्म समाज चुप नहीं बैठेगा श्री राम तीरथ व सिद्ध पीठ काली माता सहित पंजाब के सभी मंदिरों का दारोमदार संत समाज पर लेकर ही दम लेगा।


श्री हिन्दू तख़्त के  पंजाब  अध्यक्ष भारद्वाज ने कहा कि हम अब राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण कुमार के बैनर तले एकजुट हो गए हैं और यदि अगले 30 दिनों में पंजाब सरकार हमारे धर्म स्थलों को हमें नहीं सकती तो हम प्रदेश में जिला स्तर पर मुहिम चलाएंगे, और चैन से नहीं बैठेंगे।श्री हिंदु तख़्त के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने कहा कि अब उनका पूरा जीवन हिंदू धर्म के सेवार्थ बीतेगा, हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे कि कोई भी हिंदू मुश्किलों में जीवन यापन करें , इसीलिए अन्य सभी कार्यों से मुक्त होकर वह जन जीवन में अपना शेष जीवन लगा रहे हैं। हमारे मिस कॉल नंबर 9501111651  पर संपर्क करके आर्थिक व  माली सहायता के लिए कोई भी हिंदू हमसे मदद के लिए संपर्क साध सकता है ।