विश्व हिन्दू तख्त अयोध्या में करेगा संत सम्मेलन, सांसद बृज भूषण सिंह करेंगे अध्यक्षता : वीरेश शांडिल्य 

  • वीरेश शांडिल्य दिल्ली में छठी बार लोकसभा सांसद में बृजभूषण से मिले
  • 13 अगस्त को फिर होगी सांसद से सम्मेलन की रूप रेखा तैयार

डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला – 04 अगस्त :

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख एव एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा के छठी बार सांसद बृजभूषण शरण सिंह से दिल्ली उनके आवास पर मुलाकात की और अयोध्या की धरती पर संत सम्मेलन करने को लेकर केसरगंज के सांसद व  भरतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह को सम्मेलन की अध्यक्षता के लिए निमंत्रण दिया। शांडिल्य ने बताया कि  4 जून 2023 को भगवान राम की जन्म भूमि अयोध्या से ही सरयू नदी पर बृजभूषण शरण सिंह की अध्यक्षता में  हजारों संतो ने महाआरती कर विश्व हिन्दू तख्त को हिंदुओ की रक्षा व संरक्षण के लिए राष्ट्र को समर्पित किया था। इसलिये विश्व हिन्दू तख्त ने फैसला लिया कि जल्द ही अयोध्यासंतो का सम्मेलन हो और संत हिन्दू राष्ट्र बनाने को लेकर विश्व मे अपना संदेश दें। 

शांडिल्य ने बताया इस बारे 13 अगस्त को पुनः सांसद बृज भूषण शरण सिंह से  चर्चा कर कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार की जाएगी व संतो को उस मंच पर सर्वोच्च सम्मान भी बृज भूषण शरण सिंह के हाथों दिलवाया जाएगा । विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि 23 अगस्त को अयोध्या में तख्त के सरयू कुटिया स्थित कार्यालय में मीटिंग होगी और उसके बाद कई संतो से मुलाकत की जाएगी। 

शांडिल्य ने बृज भूषण शरण सिंह को सनातन धर्म का रक्षक बताया और कहा कि अयोध्या के संत ही नही वहां की माटी भी बृजभूषण सिंह का सम्मान करती है। उन्होंने कहा जो उन्हें बदनाम करने की साजिश रची वो जल्द अदालत दूध का दूध पानी का पानी कर बेनकाब करेगी। शांडिल्य ने बृज भूषण शरण सिंह को कहा कि सच्चाई परेशान हो सकती है पराजित नही यदि पुलिस व आरोप पर देश टिका होता तो कोई सुरक्षित नही होता इसलिए देश मे अंतिम निर्णय अदालतें दोनों पक्षो के सबूतों को  देखने सुनने के बाद इंसांफ करती हैं इसलिए अदालतों को न्याय का मंदिर कहते हैं और इस जंग में विश्व हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत सांसद बृज भूषण शरण सिंह व केसरगंज की जनता के साथ खड़े हैं ।वह भीड़ देकर फैसले नही लेते। इस मौके पर वीरेश शांडिल्य ने बृज भूषण शरण सिंह को भगवान राम दरबार व माता की चुनरी देकर समाननित किय और बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि अयोध्या में विश्व हिन्दू तख्त के सम्मेलन में वीरेश शांडिल्य के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा जो राष्ट्र के रक्षक हैं बृजभूषण सदैव उन वीरों के साथ है ।