शहर की सडक़ों को जल्द किया जाएगा दुरूस्त, अधिकारियों ने व्यापारियों को दिया आश्वासन

मुनीश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार – 01 अगस्त :

बरवाला शहर में सडक़ों की खस्ता हालत और जलभराव की समस्या को लेकर व्यापारियों के रोष को देखते हुए पूर्व विधायक वेद नारंग व पूर्व चेयरमैन एवं जिला सचिव रणधीर सिंह धीरू ने मोर्चा संभाला और व्यापारियों की अधिकारियों के साथ बैठक करवाई। बैठक में व्यापारियों ने शहर के मेन रोड व सिविल अस्पताल रोड की खस्ता हालत पर रोष जताया। उन्होंने कहा कि बरसात के समय में यहां पर जलभराव के कारण हालात काफी खराब हो जाते हैं। यहां से वाहनों का गुजरना तो दूर आम आदमी के लिए पैदल निकलना भी मुश्किल हो जाता है। अधिकारियों ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही शहर की सडक़ों को दुरूस्त कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि शहर में विकास कार्य चल रहे हैं, जिसके कारण इस समय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बरसात के समय में जलभराव ना हो इसको लेकर कदम उठाए जाएंगे।

पूर्व विधायक वेद नारंग व पूर्व चेयरमैन एवं जिला सचिव रणधीर सिंह धीरू ने कहा कि वो व्यापारियों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि शहर में विकास कार्योंं का होना जरूरी है, लेकिन इसके साथ ही आम जनता और व्यापारियों को कोई परेशानी ना हो इसको लेकर भी अधिकारियों को ध्यान रखना चाहिए।

उन्होंने बताया कि बैठक में मेन रोड, सिविल अस्पताल व पुराने जलघर को लेकर विशेष रूप से चर्चा हुई। बैठक में मेन रोड के निर्माण कार्य की निगरानी के लिए व्यापार मंडल के प्रधान जयनारायण राजलीवाले की अध्यक्षता में 11 सदस्यीय कमेटी गठित की गई। इसके अलावा अधिकारियों के साथ तालमेल के लिए भी दो सदस्यीय कमेटी गठित की गई। पूर्व चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू ने बताया कि बैठक में अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि दो-तीन दिन में समस्या का समाधान करने के लिए कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अधिकारियों और व्यापारियों की आगामी बैठक 7 अगस्त को होगी, जिसमें समस्या के समाधान को लेकर विभागों द्वारा की गई कार्यवाही की समीक्षा की जाएगी। 

इस अवसर पर जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता बलविन्द्र नैन, पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ रण सिंह, जेई विनोद व जेई रमेश, जयनारायण राजली,  ओमप्रकाश मनचंदा, ईश्वर लोहिया, महेश शर्मा, जगदीश राय, आनंद महता, साधु राम गर्ग,  रामकुमार अग्रवाल, मदनलाल, बजरंग जैन, संजय गर्ग,  संजय रहेजा, पार्षद ज्योति बंसल व मंगत बूरा आदि भी उपस्थित रहे।