मोदी सरकार की खेल नीति की बदौलत हर क्षेत्र में हुनर दिखा रहे खिलाड़ी : कैप्टन अभिमन्यु

मुनीश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार – 27  जुलाई :

: भारतीय तीरंदाजी संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि मोदी सरकार की नीतियों की बदौलत हर क्षेत्र का खिलाड़ी अपने क्षेत्र में आगे बढ़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों की वजह से ही तीरंदाजी प्रतियोगिताओं में भारतीय खिलाड़ियों का कामयाबी का सिलसिला शुरू हुआ है।

कैप्टन अभिमन्यु, जो इस समय जर्मनी के बर्लिन में आयोजित दो दिवसीय ‘विश्व तीरंदाजी कांग्रेस’ के 55वें संस्करण में भाग लेने पहुंचे हैं, ने कहा कि मोदी सरकार ने खेल व खिलाड़ियों के लिए विशेष नीति बनाई है, जिसके सकारात्मक व उत्साहजनक परिणाम आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की खेल हितैषी नीतियों की वजह से ही तीरंदाजी प्रतियोगिताओं में भारतीय खिलाड़ियों का कामयाबी का सिलसिला जारी है।

अपने हुनर, जोश और जुनून से हमारे युवा तीरंदाज नित नए आयाम स्थापित कर रहे है।कैप्टन अभिमन्यु ने बताया कि जर्मनी के बर्लिन में आयोजित दो दिवसीय विश्व तीरंदाजी कांग्रेस के 55वें संस्करण में सभी देशों के अध्यक्षों, कार्यकारी बोर्डों एवं स्थाई समितियों से आए प्रस्तावों एवं सुझावों पर मंथन कर आगामी कार्ययोजना पर विस्तृत चर्चा होगी।