जाति और धर्म के नाम पर वोट की राजनीति कर रही है भाजपा : अनुराग ढांडा

सुशील पण्डित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर – 25 जुलाई :

आम आदमी पार्टी द्वारा एक जनसभा साढौरा विधानसभा के गांव अजीजपुर कलां में आयोजित की गई। जनसभा की अध्यक्षता पार्टी के साढौरा विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष अंकुर अंसल आहलुवाला द्वारा की गई। जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में आम आदमी पार्टी के हरियाणा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढाडा,सुशील जैन लोकसभा उपाध्यक्ष अम्बाला, रणजीत उप्पल पंचकूला जिलाअध्यक्ष रहे। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार किया गया।इस दौरान अजीजपुर कलां गांव के निवासी और आस पास के ग्रामीण सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे।

दलीप दड़वा वरिष्ठ संयुक्त सचिव यमुनानगर ने जनसभा को संबोधित करते हुए, भाजपा जजपा गठबंधन सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, हरियाणा में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है।युवा रोजगार के लिए दर भटक रहा है, हरियाणा में लाखों पद सरकारी विभागों में खाली पड़े हैं, सरकार युवाओं के साथ भद्दा मजाक कर रही है।  मुख्य अतिथि के रूप मे अनुराग ढांडा ने अपने संबोधन में बताया कि हरियाणा पर 3 लाख 11 हजार 779 करोड़ का कर्ज है उन्होंने कहा कि हरियाणा के  मुख्यमंत्री  ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का सड़कों से दौरा न करके हेलीकाप्टर से दौरा किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री बताएं कि हेलिकॉप्टर से न तो फसलों का पता चलता है ,न टूटे मकानों का, फिर खट्टर साहब ने हेलिकॉप्टर से क्यो उड़ानी दौरा किया। ढांडा ने बताया कि बाढ़ से आयी आपदा 10 प्रतिशत प्रकृतिक आपदा है तथा 90 प्रतिशत आपदा अवैध खनन की वजह से हुई है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता अब धर्म व जाति के नाम पर वोट नहीं देगी। हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर बिजली ,शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, महिला सुरक्षा,सभी पर कार्य दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर किया जाएगा। ग्रामीणों ने अनुराग ढांडा का पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

मौके पर सुशील जैन लोकसभा अम्बाला उपाध्यक्ष,अंकुर अंसल आहलुवाला, दलीप दड़वा यमुनानगर वरिष्ठ संयुक्त सचिव , सुखविंदर गोल्डी ब्लाक प्रेसीडेंट साढौरा, कुलविंदर राणा,अनिल प्रजापति,अनिल पंजेटा, कपिल सांगवान,नायब पूर्व सरपंच मुजाफर कलां, कर्मचंद पूर्व सरपंच बुढेड़ी, विशाल अत्री, राजाराम,रीटा ,आप नेत्री रचना दड़वा,बीरलाल,जियालाल, पवन साहोता,ललित त्यागी, प्रदीप, सुखविंदर बिट्टू, डॉ अमृतपाल, सरदार प्रीतम सिंह आ नेता,दलजीत सिंह बाजवा, सरदार मेहताब सिंह सीबिया,रूपेश पलाका,शिव कुमार शास्त्री, मोहित त्यागी, विशाल यादव व सैंकड़ों महंगें व ग्रामीण मौजूद रहे।