चंडीगढ़ में हेयर एम्पायर्स लक्ज़री सैलून लॉन्च हुआ

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ – 21  जुलाई :

हेयर एम्पायर्स, एक अलग तरह का लक्जरी सैलून, आज एससीओ 138-139-140, सेक्टर 43, चंडीगढ़ में लॉन्च किया गया। सैलून ब्रांड दुल्हन के मेकअप, सुधारात्मक मेकअप, बालों की देखभाल और अन्य सर्वाधिक मांग वाली व्यक्तिगत सौंदर्य सेवाओं के लिए जाना जाता है। इस अवसर पर एडवोकेट शंकर गुप्ता (अध्यक्ष) और एडवोकेट सुनील टोनी (पूर्व अध्यक्ष, जिला बार एसोसिएशन, चंडीगढ़) उपस्थित रहे। इस मौके पर केक काटने की रस्म भी हुई।

हेयर एम्पायर्स की निदेशक सुश्री सुनीता ने कहा, “सिटी ब्यूटीफुल के लोगों के लिए एक लक्जरी हेयर केयर विकल्प पेश करते हुए मुझे प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है। सैलून में कुशल और प्रशिक्षित कर्मचारियों द्वारा सेवाएं प्रदान की जाती हैं और यह नेल आर्ट, हेयर स्टाइलिंग, मेकअप, स्किनकेयर, स्पा तथा ब्यूटीकेयर सहित सभी प्रकार की पर्सनल ग्रूमिंग सेवाएं प्रदान करता है। हमारा मिशन नवीनतम फैशन ट्रेंड, लक्जरी और पर्यावरण के अनुकूल संस्कृति को बढ़ावा देना है। हम एक सुसंगत और भव्य अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं, न केवल उस क्षण के दौरान जब आप सैलून में कदम रखते हैं, बल्कि आपकी जीवनशैली में आगे भी।”

सुनीता ने आगे कहा, “हमारा विजन प्रत्येक ग्राहक को उनकी दक्षता और प्रभावशीलता में सुधार करने में मदद करना है। हेयर एम्पायर्स में ग्राहकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए, खास तौर पर डिज़ाइन किए गए नवीन समाधान प्रदान करने के लिए कुशल सलाहकारों को तैनात किया गया है। हम आपसी साझेदारी पर निर्मित सहयोगात्मक एप्रोच अपनाते हैं जो हमारे ग्राहकों और हमारे कर्मचारियों दोनों के प्रोफेशनल विकास को बेहतर करती है।”

मीरा महंत, 15 वर्षों से अधिक अनुभव वाली एक पेशेवर सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो इस सैलून में दुल्हनों के मेकअप का ख्याल रखती हैं। उन्होंने कई पुरस्कार विजेता फोटोग्राफरों, नामी-गिरामी फैशन डिजाइनरों, मॉडलों, कलाकारों और फैशन शो कंपनियों के साथ काम किया है। वह हेयर डिज़ाइन के साथ-साथ सुधारात्मक मेकअप, प्रोस्थेटिक और एयरब्रशिंग तकनीकों में माहिर हैं। उन्होंने अभी तक दुनिया भर में 5000 से अधिक दुल्हनों का मेकअप किया है।

सैलून के एक अन्य स्टार प्रोफेशनल हैं सैमिन और प्रीत सिंह जो15 वर्षों से अधिक अनुभव के साथ एक रचनात्मक हेयर स्टाइलिस्ट और हेयर डिजाइनर हैं। वह दुल्हन के बालों को रंगने और उन्हें डिजाइन करने में माहिर हैं। उन्हें बालों के विभिन्न रंगों, बालों की बनावट, रंगने की तकनीक और ब्राइडल स्टायल का गहन ज्ञान है।