बंगलो नंबर 511 में बाॅलीवुड व पाॅलीवुड अभिनेत्री पी शिल्पा धर मुख्य भूमिका निभाएंगी

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ – 20 जुलाई :

मैग्निफिसेंट फिल्म प्रोडक्शन हाउस (एमएफपी) के बैनर तले सस्पेंस, थ्रिलर व रोमांच से भरी हिन्दी फीचर फिल्म बंगलो नम्बर 511 जल्द ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही है  जिसमें मुख्य कलाकार बाॅलीवुड व पाॅलीवुड अभिनेत्री और प्रसिद्ध एस्ट्रोलाॅजर स्वर्गीय पी खुराना की शिष्या गद्दीनशीन पी शिल्पा धर होगीं और फिल्म में जाने माने बाॅलीवुड व पाॅलीवुड अभिनेता कंवलप्रीत सिंह होगें। फिल्म को पंजाब व दिल्ली के विभिन्न स्थानों में बखूबी फिल्माया जाएगा। इस फिल्म के पोस्टर को बुधवार को अनावरण किया गया। 

यहां आयोजित एक प्रैस वार्ता में एमएफपी व फिल्म बंगलो नम्बर 511 की प्रोड्यूसर कविता सलूजा व फिल्म प्रोड्यूसर रोहित कुमार, जो कि एमएफपी के मैनेजिंग डायरेक्टर भी है, ने बताया कि यह फिल्म एक सस्पेंस व थ्रिलर है जो कि दर्शकों को फिल्म के अंत तक बांधे रखेगी। फिल्म की कहानी को विजय सोदाई ने लिखा है और इसे एमएफपी के डायरेक्टर मंजुल बत्रा डायरेक्ट करेंगे । उन्होंने बताया कि फिल्म के बन जाने के बाद फिल्म को दो प्रादेशिक भाषाओं पंजाबी व हरियाणवी में भी रिलीज किया जाएगा। 

फिल्म बंगलो नम्बर 511 के डायरेक्टर मंजुल बत्रा, जो कि मशहूर गाने द वेडिंग, पटियाला पेग जैसे सुपरहिट गानों के निर्देशक व अभिनेता भी रहे हैं, ने बताया कि फिल्म के लेखक विजय सोदाई ने जब कहानी को सुनाया तो उन्होंने कहानी को डायरेक्ट करने का फैसला लिया। उन्होंने बताया कि कहानी शादी का दुल्हा ढूढंने से शुरु होती है जो कि बाद में सस्पेंस व थ्रिलर का रूप धारण कर लेती है।