टिपरा के सरकारी स्कूल में करवाई गई मेहंदी प्रतियोगिता

सुभाष कोहली, डेमोक्रेटिक फ्रंट, कालका – 19 जुलाई : 

टिपरा के सरकारी स्कूल मे पहली बार होनहार बच्चों की मेहंदी प्रतियोगिता करवाई गई। इस प्रतियोगिता मे कक्षा 6, कक्षा 7, ओर कक्षा 8 के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। वहीं स्कूल में मुख्यातिथि के रूप मे नगर परिषद टिपरा वार्ड न0 5 के एमसी प्रत्याशी एवं समाज सेवक चत्तर सिंह पहुँचे।

चत्तर सिंह ने जानकारी देते हुये कहा कि हमें समय-समय पर अपने वार्ड, ग्राम व शहर के सरकारी स्कूलों का दौरा करते रहना चाहिए। प्रतियोगिता मे 6 कक्षा की सुमन ओर कक्षा 7 से कविता व कक्षा 8 से गंगा विजेता रहीं। प्रतियोगिता मे अव्वल रही बच्चियों को समाजसेवी चत्तर सिंह ने मेडल पहनाकर व सरस्वती माँ की प्रतिमा भेंटकर सम्मानित किया।

चत्तर सिंह को मैडम वरेणुका ने एसएमसी ग्रुप का फिर से मेंबर बनाया, जिसके लिये उन्होंने मैडम का बहुत-बहुत धन्यवाद किया। चत्तर सिंह ने कहा मैडम ने जो भी जिम्मेदारी सोंपी है, पूरे तन-मन-धन से स्कूल के विकास के लिये हमेशा खड़ा रहूँगा। चत्तर सिंह ने कहा कि जब से प्रिंसिपल मैडम वरेणुका, टिपरा के सरकारी स्कूल मे आई है तब से स्कूल मे हर रोज कुछ नया देखने को मिलता है। क्यूंकि सरकारी स्कूलों के बच्चों को प्रोत्साहित करने से व बच्चों का होंसला बढ़ाने से बच्चे आगे भी ओर अच्छा करने की सोचते है।

इस मौके पर मास्टर हरीश कुमार, वीना शर्मा, उमा शर्मा, विपुल शर्मा, आदि स्टाफ मौजूद रहा।