Police Files, Panchkula – 10 July, 2023

बद्दी (शिमला) जानें के लिए सभी रास्ते बंद, पुलिस नें जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 10 जुलाई :

बारिश का कहर: पंचकूला में टूटा पुल...आवाजाही बंद होने से दोनों ओर फंसे लोग  - rain wreaks havoc bridge broken in panchkula-mobile

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि निरिक्षक ट्रैफिक सतबीर सिंह नें आमजन की सुविधा के लिए ट्रैफिक एडवाईजरी जारी करते हुए कहा कि पिन्जोर से बद्दी (हिमाचल प्रदेश) जानें वालें रोड पर भारी बारिश के कारण मढावाला के नजदीक पुल टूट जानें के कारण पिन्जोर से बद्दी (हिमाचल प्रदेश) जानें वालें रास्ते को 09.07.2023 को पूर्ण रुप से बंद कर दिया गया था और यातायात को शिशमा (पिन्जोर) से बद्दी (शिमला) की तऱफ जानें के लिए परवर्तित कर दिया गया था । परन्तु आज 10.07.2023 को हरियाणा व हिमाचल प्रदेश बार्डर पर बद्दी के नजदीक बनें पुल टुट जानें के कारण बद्दी जानें वालें सभी रास्ते बंद कर हो गए है इसके साथ ही इन्सपेक्टर ट्रैफिक नें कहा कि  अनावश्यक यात्रा करनें से बचें और बद्दी (शिमला) की तऱफ पंचकूला  से जानें के लिए सभी रास्ते बंद कर दिए गए है औऱ यात्रा करनें से पहले अन्य विकल्प चुनकर ही मन्जिल की तरफ निकलें  । 

पुलिस नें जल बहाव में फसें परिवार को बचाया

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 10 जुलाई :

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त पंचकूला सुमेर प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में बरसात के मौसम में नदी नालों में जल का स्तर बढ जानें के कारण समय समय पर निर्देश दिए जा रहे है ताकि किसी भी प्रकार की कोई जान माल की हानि ना हो । पुलिस उपायुक्त के निर्देशानुसार आज पुलिस चौकी बरवाला इन्चार्ज उप.नि. गुलाब सिंह के द्वारा गाँव बतौड के पास नदी में फसें एक ही परिवार के बच्चो सहित 6 सदस्यों को जन सहयोग से बचाया गया । पुलिस उपायुक्त नें सभी आमजन से अपील करते हुए कहा कि नदी नालों के पास जानें से बचे क्योकि नदी नालों में जल का स्तर बढा हुआ है 

d

d

d

गाडी चोरी के मामलें में आरोपी गिरफ्तार, गाडी बरामद

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 10 जुलाई :

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त पंचकूला सुमेर प्रताप सिंह के निर्देशानुसार थाना मन्सा देवी प्रभारी सुशील कुमार के नेतृत्व में गाडी चोरी के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान अमित कुमार पुत्र सजींव कुमार वासी मौरी गेट मनीमाजरा चण्डीगढ के रुप में हुई ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कल दिनांक 09.07.2023 को थाना मन्सा देवी पुलिस की टीम गस्त पडताल करते हुए डोल्फिन चौंक की तरफ मौजूद थी । तभी उसी समय पंचकूला की तरफ से 1 गाडी तेज रफ्तार में आती दिखाई दी । जिस गाडी को रोकनें का इशारा किया तो गाडी चालक नें गाडी रोकनें की बजाए भगाकर ले गया जो पुलिस की टीम नें गाडी को कुछ दूरी पर जाकर काबू किया । गाडी के चालक से गाडी के कागजात बारे पुछा गया जिसनें कोई जवाब नही दिया गाडी के अन्दर से गाडी की आरसी बरामद करनें पर उसके रजिस्ट्रेशन के आधार पर गाडी के मालिक का पता लगाकर उसको फोन करके पुछा गया जिसनें बताया कि उसकी गाडी दिनांक 06.07.2023 सुभाष पार्क चण्डीगढ से मेरी गाडी को किसी अन्जान व्यकित नें चोरी कर लिया है जिस गाडी को बरामद करके आऱोपी के खिलाफ थाना मन्सा देवी में भा.द.स. की धारा 379/411 के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को मौका गिरफ्तार करके पेश अदालत न्यायिक हिरासत भेजा गया औऱ आरोपी के पास चोरी की गाडी को बरामद किया गया ।