गुजवि के दो विद्यार्थियों का ‘बॉश प्राइवेट लिमिटेड’ में हुआ चयन

हिसार/पवन सैनी
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के दो विद्यार्थियों का चयन ”बॉश प्राइवेट लिमिटिड” में हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई और कुलसचिव प्रो. अवनिश वर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमैंट सेल के निदेशक प्रताप सिंह ने बताया सेल द्वारा ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि बॉश प्राइवेट लिमिटिड कम्पनी भारत में, बॉश मोबिलिटी सॉल्यूशंस, औद्योगिक प्रौद्योगिकी, उपभोक्ता सामान, ऊर्जा और भवन प्रौद्योगिकी के क्षेत्रों में प्रौद्योगिकी व सेवाओं का अग्रणी आपूर्तिकर्ता है। इसके अतिरिक्त एंड-टू-एंड इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी समाधान के लिए बॉश का जर्मनी के बाहर भारत में सबसे बड़ा विकास केंद्र है। उन्होंने छात्रों के मार्गदर्शन और प्रेरित करने के लिए मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के अध्यक्ष डा. पुनीत कात्याल व प्रशिक्षण प्लेसमेंट समन्वयक डा. जगदीप चौहान का आभार व्यक्त किया। इस अभियान में मैकेनिकल, ईसीई और इले्ट्रिरकल विभाग के लगभग 29 विद्यार्थियों ने भाग लिया। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों विद्यार्थियों का चयन 4.5 एलपीए की सीटीसी पर किया गया है।
सहायक निदेशक डा. आदित्य वीर सिंह ने बताया कि चयनित छात्र बी.टेक (एमई) 2023 उत्तीर्ण करने वाले अशोक चौधरी और पंकज यादव हैं। प्लेसमेंट ड्राइव का संचालन बी.टेक एमई के प्रीतम द्वारा किया गया।