एनुअल डे: नन्हे-मुन्नों  ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

एनुअल डे: मोहाली के विवेक हाई स्कूल के नन्हे-मुन्नों  ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

डेमोक्रेटिक फ्रंट, मोहाली –  26      अक्टूबर :

मोहाली के विवेक हाई स्कूल के टॉडलर्स और मोंटेसरी प्राइमरी के बच्चों ने ‘प्रकृति की टिक-टॉक’ थीम पर अपना एनुअल प्रोडक्शन प्रस्तुत किया। बच्चों ने पृथ्वी की परिक्रमा के कारण ऋतुओं में होने वाले परिवर्तनों के बारे में अपने ज्ञान का प्रदर्शन किया। उन्होंने हमारे सांस्कृतिक रूप से समृद्ध और विविधतापूर्ण देश में ऋतुओं से जुड़े उत्सवों के बारे में भी विस्तार से बताया।

मोंटेसरी टॉडलर्स और प्राइमरी के लगभग 310 बच्चों ने इस कार्यक्रम में बड़े उत्साह के साथ भाग लिया और उन्होंने सांग्स, डांस और ज्ञान की शानदार प्रस्तुति दी। एनुअल प्रोडक्शन का आयोजन स्कूल परिसर में किया गया।

मोंटेसरी की निदेशक मीनू साही और मोहाली के विवेक हाई स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. अमरज्योति चावला ने छात्रों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने शिक्षकों के समर्पित प्रयासों के लिए उनका आभार व्यक्त किया और पूरे समय उनके अटूट समर्थन के लिए अभिभावकों को धन्यवाद दिया।

मोहाली के विवेक हाई स्कूल की जूनियर विंग की हेड  मीनाक्षी मदान ने पूरे प्रोडक्शन को बेहतरीन तरीके से निभाने में छात्रों के आत्मविश्वास की सराहना की। उन्होंने बताया कि  तैयार की गई परफॉर्मेंसिस  डांस और मधुर गीतों का मिश्रण थे। यह कार्यक्रम  सफल रहा  और नन्हें बच्चों द्वारा दिखाए गए आत्मविश्वास और कौशल ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।