विज को मिले विभागों की तीन महीने में बदल जाएगीं तकदीर : वीरेश शांडिल्य

  • 32 वर्ष से है अनिल विज से दोस्ती, सदैव चट्टान की उनके साथ तरह खड़ा रहूँगा : वीरेश शांडिल्य  
  • अनिल विज को परिवहन,उर्जा व श्रम मंत्रायल मिलने पर बधाई देने पहुंचे वीरेश शांडिल्य  
  • वीरेश शांडिल्य बोले: विज को मिले विभागों की तीन महीने में बदल जाएगीं तकदीर, विज के मंत्रालय जनता से जुड़े हुए   

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 23     अक्टूबर :

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य, आज अम्बाला छावनी में माननीय अनिल विज को सातवीं बार विधायक बनने पर बधाई देने पहुंचे। साथ ही विज को हरियाणा सरकार में परिवहन, ऊर्जा और श्रम विभाग मिलने पर भी शुभकामनाएं दीं। शांडिल्य ने कहा, “मेरी और विज जी की दोस्ती 32 वर्षों से है और मैं सदैव उनके साथ चट्टान की तरह खड़ा रहूँगा। कोरोना काल के दौरान जब विज बीमार हुए थे, तो मैंने बिना किसी परवाह के उनके साथ अस्पताल में कई घंटे बिताए। परमात्मा की कृपा से विज पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए और अब एक बार फिर से हरियाणा की जनता की सेवा में लगे हैं।

विज जी को मिले विभागों पर चर्चा करते हुए शांडिल्य ने कहा, परिवहन, ऊर्जा और श्रम जैसे महत्वपूर्ण विभाग सीधे जनता से जुड़े हुए हैं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि अगले तीन महीनों के भीतर अनिल विज के नेतृत्व में इन विभागों की दशा और दिशा बदल जाएगी। हरियाणा की जनता को इन मंत्रालयों से जुड़ी समस्याओं का हल जल्द ही मिलेगा। विज के पहले दिन के कार्यों पर प्रतिक्रिया देते हुए, शांडिल्य ने कहा पहले दिन के एक्शन से ही हरियाणा के सभी अधिकारियों को स्पष्ट संदेश मिल चुका है कि अब प्रशासन में किसी भी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। विज के अनुभव और कार्यशैली से प्रदेश में प्रशासनिक सुधार तेजी से होगा।

शांडिल्य ने विज के प्रति अपनी मित्रता और समर्थन की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा कि वह सदैव अनिल विज के साथ खड़े रहेंगे और हरियाणा की जनता के कल्याण के लिए अनिल विज के साथ मिलकर काम करेंगे। शांडिल्य ने कहा वहीँ अम्बाला शहर में जल्द अनिल विज का भव्य नागरिक अभिन्दन समारोह विश्व हिन्दू तख्त द्वारा किया जाएगा जिसमे देश के कई राष्ट्रीय संत, अभिनेता, गायक व ख्याति प्राप्त लोग विज को सम्मानित करेंगे और शांडिल्य ने कहा हरियाणा के हर जिला में अनिल विज के स्वागत कार्यक्रम विश्व हिन्दू तख्त रखेगा l