शिवसेना हिन्दुस्तान के प्रमुख पवन गुप्ता व वीरेश शांडिल्य का जोरदार हुआ स्वागत

जट्टां वाली गली में बिट्टू जट्ट के निवास पर शिवसेना हिन्दुस्तान के प्रमुख पवन गुप्ता व वीरेश शांडिल्य का जोरदार हुआ स्वागत  

कोरल ‘पुरनूर’, डेमोक्रेटिक फ्रंट, पंचकुला – 15     अक्टूबर :

शिव सेना हिन्दुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता व विश्व हिन्दु तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य का अंबाला शहर की जट्टा वाली गली में राजिंदर सिंह बिट्टू जट्ट के निवास पर शहरवासियों ने जोरदार स्वागत किया व हिन्दु सिख, मुस्लिम समाज के लोगों ने भी पवन गुप्ता का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर सय्यैद अहमद खान, सुरेंद्र पाल केके, रूपनजोत, गोरा बेदी, शंकर दास, अशोक कुमार, टीटू, सहित भारी तादाद में शहरवासी मौजूद थे। राजिंदर सिंह बिट्टू ने पवन गुप्ता को सिरोपा व काली माता की प्रतिमा देकर सम्मानित किया वहीं वीरेश शांडिल्य को सिरोपा देकर सम्मानित किया। पवन गुप्ता ने कहा कि राजिंदर बिट्टू उनके परिवार के सदस्य हैं और आज उनके निवास पर सभी धर्मों के लोग देखकर उन्हें खुशी हुई।

 वहीं पवन गुप्ता ने कहा कि हिन्दु, सिख एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इन्हें अलग करने वाले समाज को तोड़ने वाले लोग हैं। वहीं उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा दसों गुरूओं की सोच पर पहरा दिया है। पवन गुप्ता ने कहा कि वह पटियाला से आते हैं। उन्होंने आतंकवाद का संताप भोगा है और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी इसलिए वह देश को जोड़ने वाली ताकतों को हमेशा अपने साथ रखेंगे। इस मौके पर विश्व हिन्दु तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उन्होंने तो हमेशा कहा कि आज वह माथे पर तिलक व जनेऊ डालते हैं वह नौ गुरू तेग बहादुर के शीश की कुर्बानी की देन हैं। उन्होंने कहा कि गर्व की बात है कि वह उस शहर में रहते हैं जहां कि गांव लखनौर साहिब में गुरू गोबिंद सिंह खेल कर बड़े हुए।