बरवाला की जनता की सरकार में होगी सीधी भागीदारी: रणबीर गंगवा

बरवाला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा का विजय अभियान जारी

मुनिश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार, 23      सितंबर :

बरवाला से भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने कहा कि हल्के में जनसंपर्क अभियान के दौरान आ रहा जनसैलाब भाजपा में लोगो के विश्वास और आकांक्षाओं का प्रतीक है। इसे देखते हुए यह तय है कि बरवाला के हर बूथ पर कमल खिलेगा। रविवार देर रात्रि और सोमवार को दिनभर बरवाला शहर, माईयड, सातरोड़, भगाना और अन्य ग्रामीण इलाकों में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों के जबरदस्त जोश और उत्साह को देखकर उन्होंने सभी लोगों का आभार जताया और कहा कि आप लोगों से मिले प्यार और आत्मियता से मैं अभिभूत हूं। 

बरवाला की भूमि को प्रणाम करते हुए उन्होंने कहा कि जो प्यार और आशीर्वाद जनता ने दिया है, मैं उस पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा। जनसंपर्क अभियान के दौरान सैनी समाज, ओड समाज, राजपूत तथा धानक समाज बरवाला ने भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा को पूर्ण रूप से अपना समर्थन देने की घोषणा की। 

अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने कहा कि कांग्रेस के लोग 10 साल पहले के समय के दौरान की गई जुल्म ज्यादतियों को दोहराने की मंशा के साथ आप लोगों के बीच में आ रहे हैं। आप लोग पूरी तरह से सावधानी बरते और सोच समझकर व अपने विवेक से निर्णय करें। कांग्रेस के नेता प्रदेश में नारकीय माहौल बना देंगे, जैसा उन्होंने 10 साल पहले के अपने कार्यकाल के दौरान किया था। 

सामाजिक समरसता और सद्भावना का जो माहौल भाजपा ने प्रदेश में बनाया है उसे यह लोग फिर से बर्बाद करने की मंशा के साथ आपको भ्रम में डालने आएंगे। इसलिए सबका साथ सबका विकास और हरियाणा एक हरियाणवी एक की सोच के साथ चलने वाली भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बढ़-चढ़कर मतदान करें।  इस अवसर पर बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं गांव के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।