यात्रा के लिए कांग्रेस नेता ने दिया ग्रामीणों को न्यौता

कुमारी सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस संदेश यात्रा 10 को हांसी जाट धर्मशाला में : मनोज राठी

यात्रा के लिए कांग्रेस नेता ने दिया ग्रामीणों को न्यौता, अधिक से अधिक पहुंचने का आह्वान

मुनिश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार, 07   अगस्त :

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं सिरसा सांसद कुमारी सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस संदेश यात्रा 10 अगस्त को हांसी पहुंचेगी। यात्रा की तैयारियां जोरों पर चल रही है और जनता में यात्रा के प्रति भारी उत्साह है।

मनोज राठी बुधवार को कुमारी सैलजा की यात्रा की तैयारियों के सिलसिले में क्षेत्र के गांवों का दौरा कर रहे थे। उन्होंने ढाणी पीरवाली, मुजाहदपुुर, सुलतानपुर, देपल, रामायण व कंवारी गांव का दौरा करके ग्रामीणों को यात्रा में पहुंचने व सांसद कुमारी सैलजा का साथ देकर कांग्रेस को मजबूत करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो जनता की उम्मीदों पर खरा उतर सकती है। उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि कुमारी सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस संदेश यात्रा 10 अगस्त को दोपहर तीन बजे हांसी की जाट धर्मशाला में पहुंचेगी। यहां पर उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा। इसके साथ ही कुमारी सैलजा यहां पर जनता को केन्द्र व प्रदेश सरकार की ज्यादतियों व नाकामियों से अवगत करवाएंगी। उन्होंने जनता से अपील की कि वे इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे।

मनोज राठी ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने 10 साल में जनता को परेशान करने के सिवाय कुछ नहीं किया। अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी धड़ाधड़ घोषणाएं करके जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन जनता सब जान चुकी है। वास्तव में नायब सिंह सैनी जनता के हित में घोषणाएं नहीं कर रहे बल्कि वे पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा खोदे गए खड्डों को भरकर भाजपा की इज्जत बचाने का प्रयास कर रहे हैं। भाजपा को अब आगामी चुनाव में धरातल दिखाई दे गया और इसी अफरातफरी में मुख्यमंत्री व मंत्री केवल घोषणा मंत्री बनकर रह गए हैं।