फ्रेशर्स ने दिखाया जोश, उतरे स्टेज पर, दिखाया अपना जलवा

फ्रेशर्स ने दिखाया जोश, उतरे स्टेज पर, दिखाया अपना जलवा

प्रीति बनी मिस फ्रेशर तो हरसिमरन बने मिस्टर फ्रेशर

डेमोक्रेटिक फ्रंट, मोहाली – 19अक्टूबर :

खालसा कॉलेज (अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज फेस.3ए मोहाली में  विद्यार्थियों के स्वागत हेतु फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी ने दीप प्रज्वलित कर किया।

फ्रेशर्स पार्टी के दौरान सीनियर व जूनियर कक्षा के विद्यार्थियों कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर दर्शकों को समां घंटों बांधे रखा। विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विद्यार्थियों द्वारा गीत, डांस, बॉलीवुड सॉन्ग, इत्यादि की बेहतरीन प्रस्तुति दी गई जिन्हें उपस्थित दर्शकों ने खूब सराहा।

इस अवसर पर मिस्टर फ्रेशर, मिस फ्रेशर मिस्टर हेड़सम, मिस चार्मिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसे नये विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर जोश के साथ भाग लिया। प्रतियोगिता के अंतर्गत काॅलेज नये विद्यार्थियों ने स्टेज पर रैम्प माॅडलिंग की और अपना परिचय व अपनी शौंक के साथ अपने भविष्य की योजनाओं को साझा किया। इस अवसर पर प्रतियोगिता के जजों ने उनसे प्रश्न भी पूछे। जिनका जवाब प्रतिभागियों ने दिया।

प्रतियोगिता के बाद मिस्टर फ्रेशर व मिस फ्रेशर प्रतियोगिता में मिस फ्रेशर पीजीडीसीए फस्र्ट सैमेस्टर की प्रीति को घोषित किया गया जबकि इसी सेमेस्टर के हरसिमरन सिंह को मिस्टर फ्रेशर चुना गया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए मिस चार्मिंग बीसीए फस्र्ट सैमेस्टर की छात्रा सोनिया मलिक को चुना गया जबकि मिस्टर हेड़सम का टाइटल बीबीए फस्र्ट सैमेस्टर के छात्र ऋषभ जीता। इस सभी की ताज पोशी काॅलेज की प्रिंसीपल डाॅ हरीश कुमारी ने की, और सभी को बधाई दी।

इस अवसर पर कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि अनुशासित जीवन सफलता के लिए महत्वपूर्ण तथ्य है। इसलिए वे हर स्थिति में अनुशासन का सदा ही पालन करें। उन्होंने कहा कि कॉलेज में रैगिंग पर पूरी तरह से रोक है। सीनियर विद्यार्थियों को अपने जूनियर्स की हर प्रकार से सहायता करनी चाहिए और आपसी मेल मिलाप और एकता के साथ रहना चाहिए। इस दौरान उनके साथ कॉलेज के अन्य लैक्चरार्स व फैकल्टी मेंबर्स भी उपस्थित थे।