विनोद शर्मा के खिलाफ असीम गोयल का अहंकार में दिये बयान विनाश कालः विपरीत बुद्धि : वीरेश शांडिल्य 

  • असीम गोयल ने जो तू तड़ाक कर 75 साल के पूर्व केंद्रीय मंत्री के खिलाफ भाषा का इस्तेमाल किया उससे असीम की तालीम व संस्कारो का पता चलता है : वीरेश शांडिल्य
  •  विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख ने कहा असीम की हालत थोथा चना बाजे घना, नरेश अग्रवाल, बीजेपी के जिला अध्यक्ष राजेश बतोरा, बीजेपी के मंडल अध्यक्ष कोई विनोद शर्मा के खिलाफ असीम के शब्दों व शैली का समर्थन कर दें तो : वीरेश शांडिल्य

 डेमोक्रेटिक फ्रंट, अम्बाला  – 05 अक्टूबर :

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा पूर्व केंद्रीय मंत्री एव हरियाणा के पूर्व बिजली एवं पयार्वरण मंत्री दो बार अम्बाला शहर के विधायक रहे विनोद शर्मा को जो तू तड़ाक शैली में चुनोती दी वह असीम की बोखलाहट का नतीजा है और असीम गोयल की विनोद शर्मा के खिलाफ बयान देने की शैली से उसकी शिक्षा व संस्कारो का पता चलता है कि एक 75 साल के वरिष्ठ नेता को धमकाना कहां आऊं बता देना यह असीम का अहंकार है और अंदरूनी डर व कमजोरी को दर्शाता है। एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने असीम गोयल का अहंकार का मतलब समाज समझ गया विनाश कालः विपरीत बुद्धि।

शांडिल्य ने कहा कि असीम का पूर्व राज्यसभा सदस्य को धमकाने से स्पष्ट है थोथा चना बाजे घना। वीरेश शांडिल्य आज अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे उन्होंने असीम गोयल को कहा कि जो कुछ अम्बाला शहर विधानसभा की जनता के लिए 2005 से 2014 तक विनोद शर्मा ने किया । हजारों सरकारी नोकरिया बिना लालच के अम्बाला के बेरोजगारों को दी 1947 से 2004 तक किसी भी पार्टी के विधायक ने ऐसा नही किया। अबाला को नहरी पानी दिया, सड़के दी ,सुंदर पार्क दिए, इंस्पेक्टरी राज व गुंडा गर्दी बंद की थी व 2005 से 2014 तक अम्बाला शहर में राम राज था कोई लूटपाट या अवैध कब्जे अवैध निर्माण नही थे लेकिन असीम गोयल को अब अपनी कुर्सी जाती देख दिन में भी विनोद शर्मा नजर आ रहे और गुंडा भाषा व विनोद शर्मा को तू तू कहना असीम गोयल के कफन में कील का काम करेगा । शांडिल्य ने कहा विनोद शर्मा लोगो के दिलो पर राज करते हैं उनके साथ भूमाफिया , गैंगस्टर, अवैध कब्जेधारी नही रहते वो तो अम्बाला शहर विधानसभा के लिए संकटमोचक हैं। विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख शांडिल्य ने कहा कि विनोद शर्मा को चैलेंज देने वाला की कहा आना है विनोद शर्मा बताए उन्होंने कहा कि वो विनोद शर्मा को वह भगवान राम की तरह पूजते हैं। अपने पिता मानते हैं उन्हें तू बाद में देख लेना तू उनके अंगद वीरेश शांडिल्य से अपने गुर्गों को बोल खुलेआम आवाज मार हाथ डाल लें । सुपारी वाले नकाबपोशों को भी बुला पर वार पीठ पर नही आमने सामने कर तुझे तेरी औकात पता चल जाएगी।

 शांडिल्य ने कहा कि जो भाषा का इस्तेमाल असीम न विनोद शर्मा के लिए किया असीम गोयल की उस भाषा का समर्थन बीजेपी जिला अध्यक्ष राजेश बतोरा या सीनियर डिप्टी मेयर मीना ढींगरा , बीजेपी के तमाम पार्षद व मनोनीत पार्षद या पूर्व मेयर रमेश मल या स्वयं सुंदर ढींगरा, व सनातन धर्म सभा के प्रधान नरेश अग्रवाल या समस्त सनातन धर्म सभा के पदाधिकारी या सदस्य कर दें और असीम गोयल के विनोद शर्मा के खिलाफ दिए बयान को सही बता दें वो सनातन धर्म की किसी सजा के लिए तैयार हैं। जो चुना हुआ विधायक 75 साल के वरिष्ठ नेता को धमका रहा है उसका अंत नजदीक है। शांडिल्य ने कहा असीम गोयल और 6 व 8 महीने अवैध कब्जे व निर्माण करवा लें । इन सबका लेखा तुझे यही देना है। वीरेश शांडिल्य ने असीम गोयल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तेरे कहने से मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा मुख्यमंत्री खट्टर या अनिल विज ने कार्तिक शर्मा को राज्यसभा सदस्य नही बनाया तू तो एक सिर्फ वोटर था दम था पार्टी को बोलता की मैं विनोद शर्मा के बेटे को राज्य सभा वोट नही दूंगा। शांडिल्य ने कहा असीम का दिमाग सनक गया इसलिए वो हर किसी को धमकियां दे रहा कभी कहता अंतर्राष्ट्रीय ब्लेकमेलरों को विदेश छोड़ कर आऊंगा बस मेरे पेन में स्याही डाल दो मतलब विधायक छोटी चीज है। उन्होंने कहा कि तू अब जीवन मे कभी गांव का पंच भी नही बन सकता। वीरेश शांडिल्य ने असीम से कहा विनोद शर्मा को धमकाता है दम है तो उनके आरोपो का तू जवाब दे और आगे से विनोद शर्मा के खिलाफ़ बोलने से पहले याद रखना की हम विनोद शर्मा के हनुमान अंगद, सुग्रीव ,जामवंत, नल नील हैं।