विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर शिवानंद चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, चंडीगढ़  – 15        जून   :

शिवानन्द चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल सेक्टर 32 , चंडीगढ़ के ब्लड बैंक में विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर अड़तीसवें रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमे कुल 53 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

रक्तदाताओं की हौसला अफजाई के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल चंडीगढ़ की डायरेक्टर प्रिंसिपल प्रोफेसर जसबिंदर कौर , मेडिकल सुपरिटेंडेंट प्रोफेसर सुधीर कुमार गर्ग , ब्लड बैंक की बिभागाध्यक्ष प्रोफेसर रवनीत कौर , प्रोफेसर गगनदीप कौर समेत तमाम बिभागो के बिभागाध्यक्ष , नरेश मदान , मदन यादव , माधुरी पाण्डेय , पवन मिश्रा , मनीष ,  पंकज , खुशी चौबे आदि गढ़मान्य लोग मौजूद रहे तथा ट्रस्ट के इस नेक पहल के लिए सभी ने प्रशंसा की !

संजय कुमार चौबे ने युवाओं से अपील किया की वो ऐसे नेक काम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले और किसी की अमूल्य जिन्दगी बचाने में अपने सामाजिक भागीदारी का निर्बहन करे ! सरोज चौबे ने कहा की हर स्वस्थ्य ब्यक्ति को रक्तदान करना चाहिए क्योंकि रक्त का कोई दूसरा बिकल्प नहीं है और हमारा रक्तदान शिविर लगाने का मकसद भी उन मरीजों कि मदद करना है , जिनकी रक्त कि कमी से जिंदगी कि डोर कमजोर पड़ जाती है ! शिविर को सफल बनाने के लिए संजय कुमार चौबे ने सभी सहयोगियों ,  रक्तदाताओ , आये हुए सम्मानित अतिथिगणों तथा मेडिकल टीम का आभार ब्यक्त किया !