पढ़ाई के साथ-साथ ज़रूरी है एक्स्ट्रा करीकुलर एक्टिविटीज – डॉ  सुदेश धनखड़

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, चंडीगढ़  – 20    मई  :

भारत के  उपराष्ट्रपति की धर्मपत्नी डॉ. सुदेश धनखड़ ने  अंकुर स्कूल, सेक्टर 14  के मल्टीपरपज भवन का उद्घाटन किया।अंकुर स्कूल के छात्रों एवं छात्राओं के द्वारा इस मौके  विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। सांस्कृतिक प्रस्तुतियों में लोकनृत्य, स्वागत गीत,भक्ति गीत और सूफी गीत शामिल थे।

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधन समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे।डॉ. सुदेश धनखड़ ने अपने वक्तव्य में कहा कि मल्टीपरपज भवन अंकुर विद्यालय के लिए  महत्वपूर्ण सौगात है और स्कूल के  विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के सफल आयोजन के लिए अति आवश्यक है।उन्होंने कहा कि एक्स्ट्रा करीकुलर एक्टिविटीज छात्रों में कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ाने में काफी सहायक होता है तथा छात्रों के मानसिक और शारीरिक विकास में भी यह बहुत आवश्यक है

 अंकुर स्कूल के छात्रों और कर्मचारियों के साथ डॉ. धनखड़ का इंटरएक्टिव सत्र भी आयोजित किया गया था। इस अवसर पर उन्होंने विद्यालय के मेधावी छात्रों को सम्मानित किया।प्रधानाचार्या डॉ. परमिंदर दुग्गल ने डॉ. सुदेश धनखड़ को स्कूल की उपलब्धियों और इसके विकास के लिए भविष्य की योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी। डॉ. धनखड़ ने विद्यालय को अपनी शुभकामनाएँ दी।