शांडिल्य के दफ्तर पर सुपारी देकर हमला करवाने वाले अरविंद अग्रवाल व सुंदर ढींगरा पुलिस के समक्ष नही हुए पेश

वीरेश शांडिल्य अरविंद अग्रवाल व उसके साथी की गिरफ्तारी को लेकर एसपी रंधावा व जांच अधिकारी एएसपी दीपक से मिले, पुलिस दो बार दे चुकी दोनों आरोपियों को जांच में शामिल होने का नोटिस, लेकिन नोटिस लेने के बाद भी अरविंद अग्रवाल पुलिस को ले रहे हवा में

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, अम्बाला – 15        मई  :

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज फिर अम्बाला के एसपी जशनदीप रंधावा व एएसपी दीपक कुमार को मिले और अपने पालिका विहार कार्यालय पर 4 फरवरी 2023 को सतपाल उर्फ सत्ता को सुपारी देकर हमला करवाने वाले अरविंद अग्रवाल व हलवाई सुंदर ढींगरा को गिरफ्तार करने की मांग दोहराई । वीरेश शांडिल्य ने बताया कि अरविंद अग्रवाल व सुंदर ढींगरा कानून व पुलिस से ऊपर समझ रहे हैं और हत्या की साजिश की सुपारी देने के बाद भी खुलेआम घूम रहे हैं ।

उन्होंने एसपी रंधावा व एएसपी दीपक से को कहा कि इसका मतलब अरविंद अग्रवाल व सुंदर ढींगरा के हाथ कानून से भी बड़े हैं । वीरेश शांडिल्य ने एएसपी दीपक को कहा कि 8 मई 2023 को उन्होंने पुलिस को शपथ पत्र देकर बताया कि 26 जनवरी 2023 से 4 फरवरी 2023 की दोनों आरोपियों अरविंद अग्रवाल उर्फ लक्की व सुंदर ढींगरा की सतपाल उर्फ सत्ता से बातचीत है। वीरेश शांडिल्य को एसपी जशनदीप रंधावा व एएसपी दीपक ने आश्वाशन दिया कि आरोपियों की गिरफ्तारी होगी ।

वही एएसपी दीपक ने कहा कि दो बार आरोपी अरविंद अग्रवाल व सुंदर ढींगरा को पुलिस पेश होने के लिए नोटिस दे चुकी है और दोनों आरोपियों ने नोटिस ले भी लिया लेकिन आरोपी पुलिस के सामने पेश होने से बच रहे हैं। वीरेश शांडिल्य ने कहा यदि अरविंद अग्रवाल व सुंदर ढींगरा को पुलिस ने गिरफ्तार न किया तो वो पहले गृह मंत्री अनिल विज को मिलेंगे की उनके राज में हत्या की साजिश रचने वाले आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने कहा जब तक अरविंद अग्रवाल व सुंदर ढींगरा जेल नही जाते तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा

उन्होंने कहा उन्हें एसपी रंधावा व एएसपी दीपक पर पूरा भरोसा है और सबसे अहम बात है कि गृह मंत्री अनिल विज के राज में अपराधियों को पुलिस का सरक्षण नही मिल सकता। उन्होंने कहा कि वह शुक्रवार को गृह मंत्री अनिल विज को भी शपथ पत्र देंगे। शांडिल्य ने कहा कि इस केस में सुपारी लेकर हमला करने वाले सतपाल उर्फ सत्ता की कॉल डिटेल व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नकाबपोश हमला तैयार करवाने वाले सतपाल उर्फ सत्ता व नकाबपोश भेजने वाले साहा निवासी प्रवीण चौहान व नकाबपोश मनजिंदर सिंह, शंकर, मंगलनाथ को गिरफ्तार किया जा चुका है और सतपाल सत्ता के मोबाइल नबर पर सुपारी देने वाले अरविन्द अग्रवाल व सुंदर ढींगरा से बातचीत हो रखी है और अरविंद अग्रवाल ने सुपारी देने वाले सतपाल सत्ता को एसएमएस भेजे हैं। पुलिस आरोपियों से हिरासत में पूछताछ करेगी तो ओर भी सनसनीखेज खुलासे अरविन्द अग्रवाल व सुंदर ढींगरा कर सकते हैं कि ओर इस साजिश में कौन-कौन शामिल हैं ।