महिला की अर्धनग्न हाल में मिली लाश, शरीर पर चोट के गंभीर निशान, दुष्कर्म की आशंका

 कोशिक खान, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, छछरौली  – 06     मई  :

थाना साढौरा के रसुलपुर गांव में  एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। महिला के चेहरे शरीर पर चोट के गंभीर निशान पाए गए, ऐसे में उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।


साढौरा थाना क्षेत्र के रसुलपुर गांव में शनिवार की दोपहर को अर्धनग्न हाल में एक अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक  कौशल  गांव महमदपुर निवासी ने बताया की वहा पास की ही दुकान पर काम करता है हर रोज की तरह वो शनिवार दोपहर को भी बाथरूम करने के लिए दुकान के पीछे गया तो उसने देखा कि झाड़ियों में एक महिला की लाश पड़ी है उसने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार भी इक्ठे हो गए और उन्होंने 112 नंबर पर पुलिस को इसकी सूचना दी सूचना मिलते ही डीएसपी जितेंद्र कुमार , एस एच ओ मेम सिंह, सीआईए की टीम भी मौके पर पहुंची सूचना पाकर एसपी मोहित हांडा ने भी मौके का निरीक्षण किया ।महिला के चेहरे शरीर पर चोट के गंभीर निशान पाए गए, कपड़े अस्त-व्यस्त होने के कारण  संभावना जताई जा रही है कि महिला के साथ दरिंदगी करने के बाद उसकी हत्या की गई होगी।

हालांकि डीएसपी जितेंद्र कुमार ने  ने बताया कि महिला के चेहर पर चोट के निशान हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता कि महिला की मौत कैसे हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण और घटना से जुड़ी अन्य जानकारी हो पाएगी। हालांकि समाचार  लिखे जाने तक पुलिस ने अपनी जांच में अभी महिला शिनाख्त  की कोई पुष्टी  नहीं की पर आसपास के ग्रामीणों से पता चला है कि यह महिला अनाज मंडी के सामने पिछले 8 महीने से  मकान में किराए पर रहती थी जिसका नाम वर्षा है।ये महिला अकेली रहती थी ।

जिस तरीके से महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं उससे यह स्पष्ट हो रहा है कि महिला को काफी बेरहमी से मारा गया है। जहा महिला किराया पर रहती है उससे घटनास्थल अधिक दूर नहीं है ऐसे में कई ऐसे सवाल हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।