खालसा कॉलेज में विद्यार्थियों की फेयरवेल पार्टी ‘रूकसत 2023’ का आयोजन

  • अपेक्षा मिस व सुशांत मिस्टर फेयरवेल बने तो प्रांशु को मिस्टर हैंडसम और मनप्रीत को मिला मिस चार्मिंग का खिताब

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, मोहाली– 04     मई  :

फेस-3ए स्थित खालसा कॉलेज (अमृतसर) आफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज में ‘रूकसत 2023’ का आयोजन किया गया जिसमें बी.कॉम, बी कॉम ऑनर, बी.बी.ए, बी.सी.ए, बीए, पी.जी.डी.सी.ए, एमए सोशलॉजी, एमबीए और एम कॉम के सीनियर विद्यार्थियों को कॉलेज के जूनियर विद्यार्थियों ने फेयरवेल पार्टी दी। 

कार्यक्रम में मिस्टर व मिस फेयरवेल, और मिस्टर हैंडसम व मिस चार्मिंग  प्रतियोगिता सभी के दर्शकों के बीच आकर्षण का केन्द्र बना रहा। जिसमें विद्यार्थियों ने खूबसूरत परिधानों में अपनी कला का प्रदर्शन  कर रैंप पर मनमोहक अंदाज़ में वॉक की। इस दौरान जूनियर विद्यार्थियों ने विभिन्न रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रम लोक गीत, वेस्टर्न गाने, डांस इत्यादि प्रस्तुत किये जिसने सभी का मन मोह लिया। 

मिस्टर और मिस फेयरवेल प्रतियोगिता में एमबीए चौथे सेमेस्टर के सुुुशांत सिंह को मिस्टर फेयरवेल और बी कॉम छठे सेमेस्टर की अपेक्षा को मिस फेयरवेल चुना गया। जबकि एमबीए चौथे सेमेस्टर की मनप्रीत को मिस चार्मिंग और एमए  सोशलॉजी चौथे सेमेस्टर के प्रांशु को मिस्टर हैंडसम के खिताब से नवाजा गया। वहीं मिस टैलेंटेड का खिताब एमकॉम चौथे सेमेस्टर की आँचल जोशी को मिला। 

कार्यक्रम में कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ. हरीश कुमारी ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत किया। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में कड़ी मेहनत करने वाले ही अपने लक्ष्य को प्राप्त करते हैं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को गुड-लक कहते हुए समाज में एक अच्छा इंसान बन कर अपने माता-पिता और कॉलेज व प्रोफेसरों का नाम रोशन करने के लिए भी प्रेरित किया।