धनोरी में 23 को मनाई जाएगी भक्त धन्ना जाट जयंती, मुख्यमंत्री होंगे मुख्य अतिथि : कैप्टन भूपेन्द्र

  • समारोह की तैयारी के लिए 4 अप्रैल को हिसार जाट धर्मशाला में बुलाई बैठक
  • कार्यक्रम की तैयारी के लिए हिसार में मनदीप मलिक को बनाया गया संयोजक


मुनीश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, हिसार  – 30  मार्च :

सरकार द्वारा एक महत्वपूर्ण एवं ऐतिहासिक निर्णय के तहत सभी महापुरुषों एवं संतों की जयंती मनाई जा रही है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा में सरकार बनने के बाद यह निर्णय लिया गया।भाजपा जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र ने बताया कि इसी कड़ी में आगामी 23 अप्रैल को जींद जिले के गांव धनोरी में भक्त शिरोमणि धन्ना जाट की जयंती मनाई जाएगी। इस जयंती समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि होंगे।

इस समारोह के संयोजक सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला हैं। जिला अध्यक्ष ने बताया कि हिसार जिले में इस समारोह की तैयारी के लिए सर्व समाज के सभी प्रमुख नागरिकों की बैठक चार अप्रैल को सुबह 10 बजे हिसार की जाट धर्मशाला में बुलाई गई है। बैठक में भक्त शिरोमणि धन्ना जाट जयंती समारोह हरियाणा प्रदेश के संयोजक सुभाष बराला लेंगे।भाजपा जिला मीडिया प्रमुख राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि हिसार जिले में कार्यक्रम की तैयारी के लिए भाजपा निगरानी समिति के अध्यक्ष मनदीप मलिक को संयोजक बनाया गया है।

पार्टी जिला महामंत्री प्रवीण पोपली, पार्टी नेता राजेश सूरा व समाजसेवी जोगेन्द्र पातड़ को सह संयोजक बनाया गया है। ये सभी अपनी टीम के साथ इस कार्यक्रम की तैयारियां करेंगे। संयोजक मनदीप मलिक ने बताया कि चार अप्रैल होने वाली बैठक में कार्यक्रम की सफलता बारे विचार-विमर्श किया जाएगा।