अमृतपाल सिंह की धर्मपत्नी व बब्बर खालसा समर्थक किरणदीप कौर पर भी लगे एनएसए : वीरेश शांडिल्य

जगाधरी के बस स्टैंड के समीप एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सैकड़ों सदस्यों के नेतृत्व में वीरेश शांडिल्य ने जलाया अमृतपाल का पुतला और कहा कि जो भी कट्टरपंथी खालिस्तान के समर्थक की बात करता है, उस पर लगाए गृह मंत्री अमित शाह एनएसए, अमृतपाल सिंह व किरणदीप कौर का जिंदा रहना राष्ट्र के लिए खतरा

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, जगाधरी  – 23 मार्च :

अमृतपाल सिंह आईएआई, बब्बर खालसा आतंकी संगठन सहित पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के साथ जुड़कर पंजाब में आतंकवाद फैलाना चाहता था जिसको बेनकाब देश के गृह मंत्री अमित शाह ने पंजाब सरकार के साथ मिलकर किया। उपरोक्त शब्द पत्रकारों से बातचीत करते हुए एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहे । शांडिल्य ने घोषणा की थी कि वह पूरे देश में खालिस्तानी झंडे व अमृतपाल सिंह के पुतले जलाएंगे। और आज इसी कड़ी में जगाधरी बस स्टैंड के समीप एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में सैकड़ों फ्रंट के सदस्यों ने अमृतपाल सिंह का पुतला जलाया। वीरेश शांडिल्य ने भगत सिंह की फोटो उठा रखी थी, वहीं फ्रंट के तमाम सदस्यों ने भारतीय ध्वज व खालिस्तान मुर्दाबाद, अमृतपाल को गोली मारो सहित इंकलाब जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारों की तख्तियां उठा रखी थी। सभी सदस्यों ने शहीदों के चित्र व भारत मां के चित्र उठाए हुए थे। शांडिल्य ने अमृतपाल सिंह के पुतले को आग के हवाले करने से पहले भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव के शहीदी दिवस पर उन्हें याद किया और कहा कि उन्हीं की बदौलत आज 132 करोड़ लोग आजादी की हवा में सांस ले रहे हैं और फ्रंट के सदस्यों ने भगत सिंह अमर रहे के नारे लगाए।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद सोनू, विपिन कुमार, बन्नी, राजू, जतिन त्यागी, पंकज, अमरजीत, संदीप मुखोरिया, सौरभ गागट, राजन रतौली, इल्लू बिलासपुर, साहिल, राहुल खेड़ा, चीनू, सोनू, हर्ष, आर्यन, वंश, रिदम, सिद्धार्थ, विपिन बादल सहित भारी तादाद में फ्रंट के सदस्य मौजूद थे। वीरेश शांडिल्य ने अमृतपाल सिंह के पुतले को आगे के हवाले करने के बाद खालिस्तान मुर्दाबाद के गगनभेदी नारे लगाए और मीडिया से बात करते हुए कहा कि अमृतपाल सिंह का जिंदा रहना राष्ट्र के लिए खतरा है। अमृतपाल सिंह एक आतंकवादी है और खालिस्तान के हक में नारे लगाने वाला कोई भी व्यक्ति चाहे किसी धर्म का हो, उसके ऊपर नेशनल सिक्योरिटी एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज कर जेल में डाला जाएं। वहीं शांडिल्य ने कहा कि अमृतपाल सिंह जो केंद्र सरकार, पंजाब सरकार व पंजाब पुलिस सहित एनआईए से डरकर भगौड़ा हो गया, भला वह कैसे वारिस पंजाब हो सकता था। उन्होंने कहा कि पंजाब का सिख न खालिस्तान चाहता है, न भिंडरावाला समर्थकों को चाहता है, न भिंडरावाला की सोच को चाहता है। देश का सच्चा सिख तो गुरु ग्रंथ साहिब में आस्था रखता है। अमृतपाल सिंह जैसे लोग जो सिर पर गुरु ग्रंथ साहिब रखकर पंजाब पुलिस पर जानलेवा हमला कर रहा है और आतंकवादी को छुडाो वाले वाले लोग चंडीगढ़ पुलिस पर हमले कर रहे हैं जो सीधा हमला संविधान, भारतीय कानून  व भारतीय तिरंगे पर है। और अमृतपाल सिंह जैसे आतंकवादियों का जिंदा रहना राष्ट्रहित में नहीं। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि अमृतपाल सिंह ने जिस किरणदीप कौर के साथ शादी की है वह बब्बर खालसा की आतंकवादी है और उसको वहां से फंडिंग होती है और यह शादी एक साजिश का हिस्सा था और पंजाब में बड़े ब्लास्ट व हमले होने की साजिश थी।

शांडिल्य ने पत्रकारों को बताया कि उनके एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने अमृतपाल सिंह की मुहिम का विरोध किया। और यही नहीं 16 नवम्बर 2022 व 4 फरवरी 2023 को पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को ज्ञापन दिया था कि  अमृतपाल सिंह पंजाब में आतंकवाद फैलाने आया। इसके हथियार जब्त किए जाएं और फ्रंट ने अमृतपाल सिंह को आईएएस का एजेंट बताया था लेकिन एजेंसियां लेट जागी। और उन्होंने अमित शाह को भारत का सच्चा देशभक्त बताया जो अमृतपाल सिंह के लिए सेना व पेरामिलिट्री फोर्स पंजाब में भेजी। उन्होंने कहा कि किरणदीप को भी गिरफ्तार किया जाएं। उन्होंने कहा कि एजेंसियों के फेल के कारण ही प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, मुख्यमंत्री सरदार बेअंत सिंह, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या हुई। सिक्योरिटी फेलियर के कारण ही 26/11 हुआ, संसद पर हमला हुआ, उड़ी अटैक हुआ, लाल किले पर अटैक हुआ। उन्होंने कहा कि अमृतपाल सिंह  को जिंदा पकड़ना राष्ट्र के लिए खतरा है। उसे मौत के घाट उतारना ही पंजाब व राष्ट्र के लिए उचित होगा। शांडिल्य ने भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव के शहीदी दिवस पर कहा कि आज हर घर से एक भगत सिंह बनकर खड़ा होना होगा, तब देश में आतंकवाद खत्म होगा।