खालसा कॉलेज (अमृतसर )ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज में दो दिवसीय कॉमी-कॉन फेस्ट 2023 का आयोजन

कॉलेज ने विभिन्न मनोरंजक गतिविधियों के साथ मनाया  इंटरनेशनल डे ऑफ हैप्पीनेस
कॉलेज प्रिंसीपल ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को सराहा, किया सम्मानित


मोहाली 20 मार्च 2023:

खालसा कॉलेज (अमृतसर ) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज में कॉमर्स एंड मैनेजमेंट विभाग द्वारा दो दिवसीय कॉमी-कॉन फेस्ट 2023 का आयोजन  किया गया, जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों को बाजार और उद्यमिता कौशल सिखाया गया। पहले दिन क्विज एंड मैड शो और बेचकर दिखाओ, इन वन मिनट  जैसी प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। जबकि दूसरे दिन कॉलेज प्रांगण में विद्यार्थियों द्वारा फ़ूड, परिधान, मनोरंजक गेम्स, लेडीज सामान के स्टॉल लगाए गए। फेस्ट का आयोजन का मकसद छात्रों के बीच बाजार कौशल विकसित करना और बढ़ाना था। फेस्ट में कॉलेज के विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह के साथ हिस्सा लिया और अपने द्वारा लगाए गए स्टॉलों पर एक बढिय़ा एन्टरप्रोन्योर की तरह काम करते हुए अपना समान बेचा। 

वहीं दूसरी ओर कॉलेज में  इंटरनेशनल डे ऑफ हैप्पीनेस का आयोजन किया गया जिसमें डिपार्टमेंट ऑफ सोशल साइंस एंड लैंग्वेज के विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में फेस पेटिंग, पेंटिंग, ड्रामा, स्किट, कॉमेडी डांस, फ़ूड स्टॉल में हिस्सा लिया। यह प्रतियोगिता लेट्स बी इंटेंशनल्ली हैप्पी टुडे थीम पर आधारित थी।

कार्यक्रम के उपरांत विजेता विद्यार्थियों को कॉलेज प्रिंसीपल डॉ. हरीश कुमारी द्वारा पुरस्कार व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

 इस अवसर पर कॉलेज प्रिंसीपल डॉ. हरीश कुमारी ने कहा कि कॉलेज प्रबंधन की ओर से यह एक छोटा सा प्रयास था ताकि विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ अपने जीवन में बिजनेस की बारीकियों आदि को समझ सकें। उन्होंने कहा कि फेस्ट के दौरान कई ऐसी प्रतियोगिताएं भी आयोजित किए गए और सामान बिक्री करने की टिप्स और समय फिक्स के अंदर बेचने को कहा गया और विद्यार्थियों ने वह करके दिखाया है। इस दौरान कॉलेज प्रिंसीपल डॉ. हरीश कुमारी ने कॉलेज विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए फेस्ट में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों के कार्यों को सराहा।